अनजानों से मदद महंगी पड़ी: रात को स्कूटी बंद हुई तो मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने स्कूटी स्टार्ट की और लेकर हुए फरार


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • When Scooty Closed At Night, 3 Young Men Riding Motorcycles Started Scooty Under The Pretext Of Help And Absconding With It.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज कर आसपास के इलाकों में CCTV कैमरों के जरिए चोरों की तलाश शुरू कर दी है। – प्रतीकात्मक फोटो

  • रेहड़ी पर काम करता है व्यक्ति, नकोदर रोड पर खालसा स्कूल के पास हुई वारदात

अचानक बंद हुई स्कूटी स्टार्ट करने में मदद के बहाने मोटरसाइकिल पर सवार 3 अनजान युवक उसे लेकर भाग निकले। मामला सोमवार देर रात का है। स्कूटी लेकर गए व्यक्ति ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

रेहड़ी खड़ी कर घरेलू सामान लेने जा रहा था

भार्गव कैंप में वैष्णो मंदिर में रहने वाले करनैल सिंह ने बताया कि वह खालसा स्कूल के नजदीक मछली व मीट की रेहड़ी पर नौकरी करता है। रोज की तरह वह रेहड़ी मालिक सनी कुमार निवासी अवतार नगर के साथ रेहड़ी बंद कर उसे वाल्मीकि भवन के नजदीक खड़ी करने के लिए गए थे। वहां से मालिक सनी कुमार की स्कूटी नंबर PB08EA-9342 पर नकोदर चौक की तरफ कुछ घरेलू सामान लेने के लिए जा रहा था।

युवकों ने मदद की बात कही तो स्कूटी स्टार्ट करने के लिए देकर किनारे खड़ा हो गया

नकोदर रोड पर खालसा स्कूल के नजदीक टी-प्वाइंट पर रात 10.35 बजे अचानक उसकी स्कूटी बंद हो गई। काफी कोशिश के बावजूद स्कूटी स्टार्ट नहीं हो रही थी। इतनी देर में मोटरसाइकिल पर वहां तीन युवक आए। उन्होंने मदद की बात कहते हुए कहा कि वो उसकी स्कूटी स्टार्ट कर देते हैं। इसके बाद वह किनारे हाे गया।

स्कूटी स्टार्ट होते ही युवक उसमें बैठा और लेकर भाग निकला

उनमें एक लड़के ने स्कूटी पर किक मारनी शुरू कर दी। जैसे ही स्कूटी स्टार्ट हुई तो युवक उस पर बैठा और उसे लेकर नकोदर चौक की तरफ भाग निकला। इसके बाद बाकी दो युवक भी मोटरसाइकिल पर बैठकर लिंक रोड की तरफ चल गए। उसने स्कूटी ले जाने वालों को ढूंढने की कोशिश कीे लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *