अपराधियों का दुस्साहस: फरीदाबाद में बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे बुजुर्ग, कार सवार बदमाश छीन ले गए 30 हजार रुपए


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की जानकारी देते बुजुर्ग।

  • बैंक में भीड़ अधिक होने के कारण रुपए लेकर बाहर आ गए थे बुजुर्ग, तभी बनाया निशाना

बल्लभगढ़ के चावला कॉलोनी स्थित गुरुद्वारा चौक के पास केनरा बैंक में पैसा जमा करने आए एक बुजुर्ग से कार सवार बदमाशों ने 30 हजार रुपए छीन लिए। बैंक में भीड़ अधिक होने के कारण बुजुर्ग रुपए लेेकर बैंक के बाहर आकर खड़े हो गए थे। घटना के बाद बुजुर्ग ने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद कार सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

चावला कॉलोनी निवासी राजेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे गुरुद्वारा चौक के पास केनरा बैंक में 30 हजार रुपए जमा कराने के लिए आये थे। काफी देर तक बैंक में लगी लाइन में लगे रहे। थक जाने के कारण वह बैंक के बाहर आकर खड़े हो गए। पैसे उनके हाथ में थे। वह बाहर निकलकर एक पालिथीन में रुपए रखने लगे। तभी अचानक एक कार आकर रुकी और उसमें बैठे एक युवक ने उनके हाथ से रुपए रखे पालिथीन को झपट कर फरार हो गए।

इसके बाद बुजुर्ग ने कार सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचाया। लेकिन जब तक लोग जुटते कार सवार बदमाश फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। चावला कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *