अवैध प्रेम संबंध में गई छोटी बहन की जान: सरपंच के शादीशुदा बेटे ने प्रेमिका और उसकी बहन को अगवा किया, कार से उतरने पर दोनों पर किए फायर, एक की मौत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोगाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

गोली लगने से घायल युवती व उसकी बहन।

  • मोगा के गांव सेला खुर्द के सरपंच के शादीशुदा बेटे ने दिया वारदात को अंजाम

अवैध प्रेम संबंधों के चलते प्रेमिका व उसकी बहन को अगवा कर ले जा रहे युवक ने आपसी तकरार के बाद दोनों लड़कियों पर गोलियां चला दीं। घटना में छोटी बहन की मौत हो गई। जिसकी पहचान कमलप्रीत कौर (18) के रूप में हुई। मृतक के पिता हरमेल सिंह के बयान पर पुलिस ने गांव सेला खुर्द के सरपंच के बेटे गुरवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गुरवीर के अमनप्रीत कौर (24) के साथ विवाहित होने के बावजूद प्रेम संबंध थे। वीरवार शाम को उसने सैलून में काम करने वाली अमनप्रीत कौर को ऑल्टो कार पर अगवा कर लिया। इस दौरान उसकी छोटी बहन कमलप्रीत कौर भी उसके साथ कार में बैठ गई।

रास्ते में निहालसिंह वाला के गांव मानूके में उसने कार रोककर कमलप्रीत कौर को जबरन नीचे उतारना चाहा, वह अमनप्रीत कौर काे कार में ही रहने काे बाेल रहा था, लेकिन दोनों के कार से उतर जाने पर गुस्साए गुरवीर सिंह ने दोनों बहनों पर गोलियां चला दीं और फरार हो गया।

राहगीरों ने अस्पताल में कराया भर्ती

वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल लड़कियों को निहाल सिंह वाला ले जाकर अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उन्हें फरीदकोट मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में कमलप्रीत कौर (23) की मौत हो गई, जबकि उसकी बड़ी बहन अमनप्रीत कौर गंभीर हालत में उपचाराधीन है।

वारदात की जानकारी मिलते ही निहालसिंह वाला थाने के एसएचओ गुरप्रीत सिंह, डीएसपी परसन सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के पिता हरमेल सिंह के बयान पर आरोपी गुरवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने निहालसिंह वाला से बाहर जाने वाले सभी रास्तों की नाकाबंदी कर कार सवार की तलाश शुरू कर दी।

उधर, गोली चलाने के बाद कार सवार गुरवीर सिंह के लुधियाना की ओर फरार होने की खबरों के बाद बाघापुराना सीआईए स्टाफ के इंचार्ज किक्कर सिंह ने कार का पीछा किया। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने जगराओं के पास से आरोपी गुरवीर सिंह को पकड़ लिया, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है।

एक बहन के सिर पर तो एक की गर्दन पर लगी गोली

पुलिस के मुताबिक गुरवीर ने दोनों बहनों पर करीब 4-5 फायर किए। इसमें एक गोली बड़ी बहन के सिर पर जबकि एक गोली छोटी बहन की गर्दन पर लगी है। एसचओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि धारा 302, 307 व असला एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अमनप्रीत का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *