असम दौरे पर राहुल गांधी: कांग्रेस नेता ने डिब्रूगढ़ में स्टूडेंट्स से बात की; बोले- नागपुर में पैदा हुई शक्ति पूरे देश को कंट्रोल करना चाहती है


  • Hindi News
  • National
  • Rahul Gandhi Assam Visit Update | Congress Leader Rahul Gandhi Talks To Students In Dibrugarh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुवाहाटी2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के लोग एक धर्म से दूसरे धर्म को लड़ाकर, एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाकर एयरपोर्ट, टी-गार्डन सहित सब कुछ अपने दोस्तों को दे रहे हैं।

असम के चुनावी घमासान में राहुल गांधी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। डिब्रूगढ़ के लाहोवल में गुरुवार को राहुल ने कॉलेज स्टूडेंट्स से बात की। इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी, किसान और CAA पर बात की। उन्होंने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री से लोग दिल खोलकर बात नहीं कर सकते, तो कोई न कोई कमी तो होगी। हर भाषा और धर्म के बीच में जो खुली बात होती है, उसे हम लोकतंत्र कहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप दिल्ली जाओगे, तो अपनी भाषा नहीं बोल पाओगे। नागपुर में एक शक्ति पैदा हुई है, वो पूरे हिंदुस्तान को कंट्रोल करने में जुटी हुई है।

युवा राजनीति में आएं : राहुल
राहुल ने कहा कि भाजपा के लोग एक धर्म से दूसरे धर्म को लड़ाकर, एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाकर एयरपोर्ट, टी-गार्डन सहित सब कुछ अपने दोस्तों को दे रहे हैं। डेमोक्रेसी का मतलब है कि असम की आवाज पर असम का ही कंट्रोल हो और सब मिलकर हिंदुस्तान की आवाज को कंट्रोल करें। मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए, आपको अपनी डेमोक्रेसी के लिए लड़ना चाहिए।

असम में तीन चरणों में चुनाव
असम की 126 सीटों के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में चुनाव होना है। पहले चरण में कुल 47 सीटें हैं। दूसरे में 39 और तीसरे चरण में 40 सीटों पर मतदान होगा। मतगणना 2 मई को होगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *