असम में विधानसभा चुनाव: स्मृति ईरानी बोलीं- कांग्रेस सबसे ज्यादा भ्रष्ट पार्टी, सिर्फ भाजपा ही गरीबों के हितों के लिए काम कर रही


  • Hindi News
  • National
  • Assam Assembly Election 2021 | Smriti Irani In Assam, Rajnath Singh In Assam, Corrupt Congress Party, Manmohan Singh, Rahul Gandhi, PM Modi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुवाहाटी8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता असम से ही चुनकर राज्यसभा पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन राज्य के भले के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया।

असम में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को असम पहुंची। यहां उन्होंने मरियानी में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। मौजूदा दौर में सिर्फ भाजपा ही गरीबों के हितों के लिए काम कर रही है। इसलिए मैं लोगों से अपील करती हूं कि केंद्र और राज्य की योजनाओं का लाभ उठाने के लिए भाजपा को ही वोट दें।

सर्बानंद सोनोवाल की तारीफ की
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने गरीबों के भले के लिए कई योजनाएं राज्य के गरीब लोगों तक पहुंचाई हैं। भाजपा चाय बागानों में काम कर करने वाले मजदूरों के लिए बिना रुके काम कर रही है।

मनमोहन सिंह पर साधा निशाना
उन्होंने पूर्व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता असम से ही चुनकर राज्यसभा पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन राज्य के भले के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने संभव बनाया है कि आज असम में AIIMS खुल गया है।

राजनाथ सिंह भी 3 रैलियों को संबोधित करेंगे
असम में भाजपा के चुनाव अभियान को तेज करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिस्वनाथ, गोहपुर और डरगांव में प्रचार करेंगे। जबकि, स्मृति ईरानी तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी, जिसमें मरियोनी के अलावा शिवसागर और समागुरी विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं।

असम में तीन चरणों में चुनाव
असम की 126 सीटों के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में चुनाव होना है। पहले चरण में कुल 47 सीटें हैं। दूसरे में 39 और तीसरे चरण में 40 सीटों पर मतदान होगा। मतगणना 2 मई को होगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *