आरोपी की तलाश: चंडीगढ़ की लड़की ने पुलिस को दुष्कर्म की शिकायत देने के बाद बिजनेसमैन की तलाश जारी, दोनों पहले मिलते थे


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Girl From The Hotel In Chandigarh Accused The Businessman Of Seeking Rape From The Police, Both Of Whom Met Earlier

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ के एक होटल से युवती ने पुलिस को फोन कर कहा उसके साथ दुष्कर्म हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। डेमो फोटो

  • चंडीगढ़ पुलिस ने पंजाब पुलिस से आरोपी को पकड़ने के लिए संपर्क साधा
  • आरोपी के पंजाब में हैं कई स्कूल, दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 के होटल माउंटव्यू में एक बिजनेसमैन द्वारा एक लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने बिजनेसमैन पर केस दर्ज कर लिया है। बताया गया कि युवती चंडीगढ़ में बतौर पीजी रहती थी और आरोपी पंजाब का बिजनेसमैन दपिंदर सिंह है। इसके पंजाब में कई स्कूल हैं। पुलिस की ओर से मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को तलाश करने को लेकर कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस आरोपी का जहां-जहां मोबाइल नेटवर्क मिल रहा है वहां पर दबिश दे रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या दोनों पहले भी एक-दूसरे से मिलते थे।

पुलिस को फोन किया

मामला सोमवार रात का है, जब पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना आई कि एक युवती के साथ होटल माउंटव्यू में रेप हो गया है। इस पर सेक्टर-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर पुलिस को एक युवती मिली। युवती ने अपने बयानों में बताया कि पंजाब का बिजनेसमैन दपिंदर सिंह उसके साथ कुछ समय से संपर्क में था। उसने उसे झांसा दिया था कि वह उसे कहीं पर नौकरी लगवा देगा। लेकिन वह उसे नौकरी पर नहीं लगा सका। शिकायत के मुताबिक होटल माउंटव्यू में आरोपी ने युवती को बुलाया और रेप किया। इसके बाद युवती ने पुलिस कंट्रोल नंबर सूचना दे दी। चंडीगढ़ पुलिस ने होटल के कमरे में जाकर जांच की। इसके बाद युवती का सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल करवाया।

मामला दर्ज

सोमवार देर रात तक पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था और जांच की जा रही थी। सूत्रों के अनुसार आरेापी पीड़ित युवती को तीसरी मंजिल पर लेकर गया था। जांच में यह सामने आया है कि आरोपी इस युवती को पहले भी कई बार होटल माउंट व्यू में साथ लेकर जा चुका है। दोनों की रजिस्टर में एंट्री बताई जा रही हैं।चंडीगढ़ में पीजी रहती है युवती जांच में सामने आया है कि पीड़ित लड़की चंडीगढ़ में पीजी रहती है। उसकी आरोपी से पुरानी जान-पहचान बताई जा रही है। इसके चलते वह पहले भी बिजनेसमैन के साथ कई बार होटल में जा चुकी है। अब पुलिस जांच कर रही है कि क्या इससे पहले भी आरोपी ने लड़की से कुछ गलत हरकत की है क्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *