उत्तराखंड में द बर्निंग ट्रेन: दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग; धधकते कोच को ट्रेन से अलग किया गया, हरिद्वार में खाली हो गई थी बोगी, इसलिए कोई हताहत नहीं


  • Hindi News
  • National
  • Fire On Delhi Dehradun Shatabdi Express; The Blazing Coach Was Separated From The Train, The Bogie Was Empty In Haridwar, So No Casualties

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देहरादून8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

02017 अप शताब्दी एक्सप्रेस में हरिद्वार के निकट कंसरो स्टेशन के पास आग लगी।

दिल्ली से देहरादून जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में शनिवार सुबह आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना दोपहर 12 बजे के बाद राईवाला और कंसरो रेलखंड पर हुई।

उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार के मुताबिक दुर्घटना में किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है। 02017 अप शताब्दी एक्सप्रेस में हरिद्वार के निकट कंसरो स्टेशन के पास आग लगी। कुछ ही देर में आग ने कोच को पूरी तरह अपने लपेटे में ले लिया। कोच की खिड़कियों से आग की लपटें उठने लगीं।

कोच को ट्रेन से अलग किया गया
ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया। रेलवे के मुताबिक हादसे के बाद जिस बोगी में आग लगी थी, उसे ट्रेन से काटकर अलग कर दिया गया और ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

कोच सी-5 जलकर पूरी तरह खाक
इस आगजनी में शताब्दी ट्रेन का कोच सी-5 पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस कोच में कोई भी यात्री नहीं था। रेलवे सूत्रों के मुताबिक, ट्रेन का यह कोच हरिद्वार में ही खाली हो जाता है। इसलिए इस कोच में किसी के भी होने की कोई संभावना नहीं है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *