उत्तराखंड हादसा: रायबरेली के दो सगे भाइयों का टूटा परिवार से संपर्क, बड़े भाई की सूचना के बाद सक्रिय हुआ प्रशासन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेलीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तराखंड में हुए हादसे में लापता हुए नरेंद्र बहादुर सिंह। फाइल फोटो

  • ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे दोनों

उत्तराखंड के चमोली में रविवार को ग्लेशियर टूटकर झील में गिरने के बाद ऋषिगंगा और धौलीगंगा नदियों में उफान आ गया था। इस हादसे में भारी संख्या में लोग लापता हो गए हैं। इसी में उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भी दो सगे भाइयों के लापता होने की सूचना मिली है जिसके बाद परिजनों ने प्रशासन से उनका पता लगाने की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसंत खेड़ा मजरे शोभापुर निवासी अनिल कुमार सिंह और नरेंद्र बहादुर सिंह पुत्र गण स्वर्गीय करतार सिंह ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। अनिल सिंह और नरेंद्र सिंह का हादसे के बाद से परिजनों से कोई संपर्क नही हो पा रहा है। लापता इन युवकों के भाई बृजेन्द्र बहादुर सिंह ने हरचंदपुर थाने में इसकी सूचना दी है।

उत्तराखंड हादसे के बाद लापता अनिल कुमार सिंह। फाइल फोटो

उत्तराखंड हादसे के बाद लापता अनिल कुमार सिंह। फाइल फोटो

भाई ने पुलिस के पास दी जानकारी

पुलिस ने भाई से मिली तहरीर के बाद हेडक्वार्टर पर सूचना दी है। साथ ही लापता दोनों युवकों के मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं। जिसमें अनिल का मोबाइल नंबर 8476941436 व नरेंद्र का मोबाइल नंबर 9161335448 बताया गया है। उधर परिवार वालों से उक्त दोनो भाइयों का संपर्क टूटने के बाद से घर में कोहराम मचा है। गांव वाले बड़ी संख्या मे इनके घरों पर जमा हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *