उदयपुर के देबारी हाईवे पर हादसा: स्कूटी सवार तीन युवकों को ट्रॉले ने कुचला, दो की मौत, एक घायल; शव क्षत-विक्षत होकर सड़क पर बिखरे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद शव हाईवे पर हुआ क्षत-विक्षत।

उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के देबारी हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देबारी चौराहे से जिंक चौराहे की ओर जा रहे हाईवे पर हुआ। जहां स्कूटी पर सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार ट्रॉले ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जहां दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार जारी है। हादसा इतना भीषण था कि दो युवकों का शव सड़क पर क्षत-विक्षत हो गया। जिसे एकत्रित कर पुलिस ने महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मॉर्चुरी में रखवाया है।

हादसे के बाद जाम हटवाती पुलिस की टीम।

हादसे के बाद जाम हटवाती पुलिस की टीम।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी महेश ने बताया कि स्कूटी पर सवार तीन युवक सर्विस लाइन पर खड़े थे। इसी दौरान एक कार की वजह से युवकों ने अपनी स्कूटी को हाईवे की ओर लिया। तभी तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गए। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रताप नगर थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। वही शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक महाराज की खेड़ी और रतनपुरा के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *