एंटीलिया केस में महाराष्ट्र की राजनीति गर्मायी: गृहमंत्री अनिल देशमुख ने NCP चीफ शरद पवार से दिल्ली में की मुलाकात, नारायण राणे ने कहा- सचिन वाझे के गॉडफादर हैं उद्धव ठाकरे


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Maharashtra Politics Vs Sachin Waze Antilia House Case; Anil Deshmukh Meets Sharad Pawar In Delhi, Narayan Rane, Uddhav Thackeray

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई/नई दिल्ली11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार इस मामले में दोनों एजेंसियों को पूरा सहयोग कर रही है। मैंने मुंबई में हुए घटनाक्रम के बारे में पवार साहब को जानकारी दी है।

एंटीलिया मामले में महाराष्ट्र की राजनीति गर्मा गई है। शुक्रवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने NCP चीफ शरद पवार से दिल्ली में मुलाकात की है। हालांकि दोनों नेताओं के बीच किस बात को लेकर मुलाकात हुई, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, ये सामने नहीं आ पाया है। लगभग एक घंटे की मुलाकात के बाद बाहर निकले देशमुख ने सिर्फ इतना कहा कि वे नागपुर में बनने जा रहे एक प्रोजेक्ट को लेकर वे शरद पवार से मिले हैं।

हालांकि इस दौरान पत्रकारों ने जब उनसे मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो और मनसुख हिरेन की मौत मामले में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मामले में NIA और महाराष्ट्र ATS लगातार जांच कर रही है। राज्य सरकार इस मामले में दोनों एजेंसियों को पूरा सहयोग कर रही है। मैंने मुंबई में हुए घटनाक्रम के बारे में पवार साहब को जानकारी दी है।

नारायण राणे ने कहा- सचिन वाजे का गॉडफादर मुख्यमंत्री है
उधर, संसद भवन के बाहर राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सचिन वाझे के गॉडफादर हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है, सब कुछ अधिकारियों की इच्छा पर किया जाता है, मुकेश अंबानी जैसा व्यक्ति मुंबई में असुरक्षित है। खराब कानून और व्यवस्था की स्थिति और भ्रष्टाचार के कारण, मैंने राज्य में मुख्यमंत्री के इस्तीफे और राष्ट्रपति शासन के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लिखा है।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी खड़े किए सवाल, कहा- इसके तार शिवसेना से जुड़े हैं क्या?
उधर, कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी एंटीलिया मामले को लेकर कहा है कि शिवसेना कमिश्नर परमबीर सिंह की जयजयकार कर रही है। गृह मंत्री अनिल देशमुख जो NCP के हैं, कल बोले थे कि कमिश्नर ने गलती की थी। ये विरोधाभासी बयान सरकार की इमेज और खराब करेगी। निरूपम ने कहा कि सचिन वझे कांड की जांच से अबतक समझ में आया है कि यह सत्ता प्रायोजित हफ्ता वसूली कांड है। इसके तार शिवसेना से जुड़े हैं क्या?

सचिन वझे की जमानत याचिका पर आज सुनवाई
आज ही एंटीलिया मामले में गिरफ्तार और NIA की कस्टडी में चल रहे सचिन वझे की जमानत अर्जी पर ठाणे सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी है। NIA ने वझे के साथ काम कर चुके CIU के 3 अधिकारियों के बयान दर्ज किए हैं। ये तीनों वझे के बेहद करीब बताए जाते हैं। इससे पहले NIA की टीम क्राइम ब्रांच से जुड़े 9 कर्मचारियों के बयान दर्ज कर चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *