एनकाउंटर में बाल-बाल बचीं महिला SI: 4 लाख के इनामी गैंगस्टर को पैर में गोली मारकर पकड़ा, आरोपी की गोली से बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचाया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऐसा पहली बार हुआ जब एनकाउंटर में एक महिला सब इंस्पेक्टर फ्रंट पर फायरिंग का सामना कर रही थीं।

दिल्ली क्राइम ब्रांच की महिला सब इंस्पेक्टर प्रियंका गुरुवार को बाल-बाल बच गईं। उन्होंने चार लाख के इनामी बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे पकड़ा। बदमाश ने भी उन पर फायरिंग की, लेकिन गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी।

पुलिस ने शूटआउट के बाद गैंग्स्टर रोहित चौधरी और प्रवीन उर्फ टीटू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों गोली लगने से जख्मी हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। रोहित पर 4 लाख और प्रवीन पर 2 लाख रुपए का इनाम था।

बदमाश को पकड़ने प्रगति मैदान के पास ट्रैप लगाया
क्राइम ब्रांच के मुताबिक देर रात सूचना मिली कि गैंगस्टर रोहित चौधरी सहयोगी के साथ भैरो मार्ग पर आने वाला है। उसे पकड़ने के लिए ACP पंकज सिंह की टीम ने प्रगति मैदान भैराे मार्ग के पास ट्रैप लगाया। इस टीम में महिला सब इंस्पेक्टर प्रिंयका भी शामिल थीं।

नीले रंग की कार में आए थे अपराधी
सुबह 4.50 बजे पुलिस टीम को रिंग रोड की तरफ से नीले रंग की कार आती दिखी। पुलिस टीम ने बैरिकेड आगे कर इस कार को रोकने की कोशिश की। ड्राइवर ने भागने के लिए बैरिकेड को टक्कर मार दी और कार सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी बदमाशों के ऊपर गोलियां चलाईं। एक गोली ACP पंकज सिंह और दूसरी गोली सब इंस्पेक्टर प्रिंयका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जैकेट पहने होने की वजह से दोनों पुलिसकर्मियों की जान बच गई।

भैरो मार्ग पर शूटआउट के बाद पुलिस के अलावा फॉरेंसिक विभाग की टीम भी जांच करने पहुंची।

भैरो मार्ग पर शूटआउट के बाद पुलिस के अलावा फॉरेंसिक विभाग की टीम भी जांच करने पहुंची।

दोनों बदमाशों के खिलाफ मकौका जैसे मामले
पुलिस की जवाबी फायरिंग में भागते हुए दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। दोनों जख्मी होकर वहीं गिर गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों को PCR वैन से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पकड़े गए दोनाें अपराधियों के खिलाफ मकौका, हत्या और हत्या की कोशिश जैसे कई मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *