एयर टैक्सी सेवा: हिसार से धर्मशाला के बीच पहली बार शुरू हुई एयर टैक्सी, पहले दिन न तो हिसार से और न ही कांगड़ा से मिला कोई यात्री


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Air Taxi Started From Hisar To Dharamshala For The First Time, No Passenger Met From Hisar Nor Kangra On The First Day

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार/धर्मशाला13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • हिसार से चंडीगढ़ के बाद देहरादून और धर्मशाला के लिए भी फ्लाइट शुरू हुई

हिसार एयरपाेर्ट से चंडीगढ़ के बाद साेमवार काे उत्तराखंड के देहरादून और हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के लिए एयर टैक्सी सेवा शुरू हो गई। पहली बार शेड्यूल के हिसाब से इस सेवा काे शुरू किया है। कम किराये में अब हिसार व आसपास के लाेग फ्लाइट से चंडीगढ़, देहरादून व धर्मशाला जा-अा सकेंगे। 4 सीटर एयर टैक्सी का किराया सड़क पर दौड़ने वाली टैक्सी के जितना ही होगा। धर्मशाला से हिसार के लिए शुरू हुई एयर टैक्सी में पहले दिन न तो कोई यात्री हिसार से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचा और न ही वहां से हिसार आया।

कहां का कितना किराया

रूट – किराया
चंडीगढ़ से हिसार 1755
हिसार से देहरादून 2539
देहरादून से हिसार 2340
हिसार से धर्मशाला 2434
धर्मशाला से हिसार 2434

नाॅन रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत चंडीगढ़ से ये फ्लाइट शुरू

रूट – किराया चंडीगढ़ से देहरादून 3799 देहरादून से चंडीगढ़ 3799

किराए पर टैक्स अतिरिक्त होगा।

7 किग्रा. तक सामान ले जा सकेंगे: एक यात्री सात किलोग्राम वजन तक का सामान ले सकता है। इसमें हैंड बैग ही आप साथ ले जा सकते हैं। तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने पर किराए में बढ़ोत्तरी की जा सकती है। वेबसाइट www.flyairtaxi.in से यात्री अाॅनलाइन टिकट बुकिंग करा सकते हैं।

मौसम पर निर्भर उड़ान: वैसे तो एयर टैक्सी आपके सफर को और आसान बनाने जा रही है, लेकिन इसमें एक खामी है और वह है कि यह मौसम के मुताबिक उड़ान भरेगी। अगर मौसम साफ हुआ तो आप एयर टैक्सी के सफर का लुत्फ उठा सकते हैं और अगर मौसम में जरा भी खराबी हुई तो यह टैक्सी उड़ान नहीं भरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *