ऑस्ट्रेलियन ओपन: वर्ल्ड नंबर-1 बार्टी ने कोविनिच को सिर्फ 44 मिनट में हराया; दो बार की चैंपियन अजारेंका पहले राउंड से बाहर


  • Hindi News
  • Sports
  • Australian Open 2021 Nadal Ashleigh Barty In 2nd Round Sumit Nagal Out Of Tournament

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया की बार्टी ने मोंटेनेग्रो की डेंका कोविनिच को 6-0, 6-0 से हराया।

दुनिया की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी बेहद आसानी से ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे राउंड में पहुंच गईं। ऑस्ट्रेलिया की बार्टी ने मोंटेनेग्रो की डेंका कोविनिच को 6-0, 6-0 से हराया। टॉप सीड बार्टी ने पहले राउंड का मुकाबला सिर्फ 44 मिनट में जीत लिया। वहीं, पूर्व नंबर-1 विक्टोरिया अजारेंका उलटफेर की शिकार हो गईं।

मुख्य दौर में पहुंचने वाली मिस्र की पहली खिलाड़ी
दो बार की पूर्व चैंपियन बेलारूस की अजारेंका को अमेरिका की गैरवरीय जेसिका पेगुला ने 7-5, 6-4 से हराकर पहली बार दूसरे राउंड में जगह बना ली। इस बीच, 24 साल की मेयर शेरिफ किसी ग्रैंड स्लैम के मुख्य दौर का मैच जीतने वाली मिस्र की पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं। शेरिफ ने फ्रांस की कोल पैक्वेट को 7-5, 7-5 से हराया। अन्य मैचों में प्लिसकोवा, एनेट कोंटावेट, कोको गॉफ, हीथर वाटसन, सोफिया केनिन ने जीत दर्ज की।

नडाल 15वीं बार दूसरे राउंड में पहुंचे
दूसरी वरीयता प्राप्त राफेल नडाल 15वीं बार दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं। स्पेन के नडाल ने सर्बिया के लास्लो डेरे को 6-3, 6-4, 6-1 से हराया। रूस के डेनियल मेदवेदेव ने कनाडा के वासेक पोसपिसिल को 6-2, 6-2, 6-4 से मात दी।

भारत के सुमित पहले राउंड से बाहर
भारत के सुमित नागल पहले राउंड में हारकर बाहर हो गए। नागल को लिथुआनिया के रिकार्डेस बेरानकिस ने 6-2, 7-5, 6-3 से हराया। स्टीफानोस सितसिपास, बोरना काेरिच, फेलिसियानो लोपेज, एलेक्स डि मिनॉर भी दूसरे राउंड में पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *