कार्रवाई: छात्रा के साथ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी आदमपुर सिटी3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आदमपुर पुलिस ने एक गांव में छात्रा का पीछा करने, उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर दोस्ती करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को नामजद किया है।

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि जब वह पेपर देने जाती थी तो एक युवक उसका पीछा करता था और कई बार रास्ते में रोककर उसे कहता था कि उससे दोस्ती कर ले। उसने इनकार कर दिया तो वह उसे धमकी देने लगा कि उसने उससे दोस्ती नहीं की तो वह उसके परिवार को जान से मार देगा।

बाद में युवक उसके घर के नंबर पर एसएमएस करने लगा और धमकी देता कि उसके कहने के मुताबिक उससे बात कर दोस्ती कर और उसके एसएमएस का जवाब दे नहीं तो देख लेगा। जिसके कारण वह 2-3 से उसके पास फोन करती थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक ने उसे पार्क में बुलाकर अपने साथ फोटो भी खींची थी।

गत वर्ष 27 नवम्बर को उसने उसे रात्रि करीब 11 बजे डरा-धमकाकर घर से बुला लिया और अपने घर के नजदीक मकान में उपर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उसने डर के कारण किसी को नहीं बताया। 1 जनवरी 2021 और 17 जनवरी को भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। गत दिवस उसने उसके घर पर फोन कर उसकी मम्मी को धमकी दी कि अपनी बेटी से उसकी शादी करवा दे वरना तुम्हारा नाम लिख कर मर जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *