कार्रवाई: यूनियन ने कहा- गनमैन ने एके-47 तानी आरटीए बरजिंदर बोले- उसके पास है ही नहीं


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरटीए बरजिंदर सिंह अपने गनमैन को चुप करवाते हुए।

  • आरटीए चेकिंग पर निकले तो टैक्सी यूनियन से हुई बहस

अवैध रूप से चलने वाले स्लीपर कोच बसों के खिलाफ चेकिंग पर निकले आरटीए की टैक्सी यूनियन से बहसबाजी हुई। यूनाइटेड ड्राइवर यूनियन के प्रधान गुरमीत सिंह औलख ने आरटीए के गनमैन पर एके-47 तानने और गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। वहीं आरटीए बरजिंदर सिंह ने कहा कि अवैध रूप से चलने वाली बसों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे थे। यहां पर यूनियन के साथ बहसब हुई, लेकिन उनके गनमैन के पास एके-47 नहीं है और न ही कोई धमकी दी गई है। यूनियनों सिर्फ दबाव बनाने के लिए बढ़ा रही है।

गौर हो कि रविवार को 40 के करीब बसों और ट्रकों के चालान किए गए। सोमवार को भी आरटीए बरजिंदर सिंह ट्रैफिक पुलिस के एसीपी हरबिंदर सिंह के साथ बस स्टैंड फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे। यहां पर उन्होंने यूपी-बिहार और दिल्ली चलने वाले स्लीपर कोच बसों की चेकिंग कर वीडियोग्राफी की।

सड़कों पर गाड़ियां चेक करें, दफ्तर में नहीं : यूनियन –यूनियन की तरफ से एक वीडियो जारी की गई है, जिसमें वह आरटीए के साथ चेकिंग को लेकर बहस कर रहे है। वीडियो में टैक्सी यूनियन की तरफ से आरटीए के ड्राइवर पर गोली मारने के आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं यूनियन ने आरटीए को ऑन रूट सड़कों पर गाड़ियां चेक करने के लिए कहा। यूनियन सदस्यों ने कहा कि आपका अधिकार गाड़ियां सड़कों पर चेक करने का है न कि दफ्तरों के अंदर गाड़ियां चेक कर सकते हैं। इस दौरान यूनियन ने आरटीए की कार्रवाई से उनका कारोबार बंद होने का जिक्र भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *