केस दर्ज: दहेज के लिए युवती को फंदा लगा मार डाला, आरोपी पति-ननद पर पर्चा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

थाना नकोदर सदर के गांव तलवंडी में एक 19 साल की विवाहिता को फंदा लगाकर मारने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने विवाहिता के घर वालों को बताए बिना संस्कार करने की भी कोशिश की, लेकिन उन्हें पता चला गया और मौके पर पहुंचकर संस्कार रुकवाया। मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद दहेज के लिए पति और ननद पर पर्चा दर्ज कर लिया है।

कपूरथला के गांव घुगबेट के गुरदेव सिंह ने बताया कि बड़ी बेटी रोशनी की शादी साल पहले जालंधर के गांव तलवंडी भरो के वीरपाल से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। बेटी ने कई इस बारे में बताया और यहां से ले जाने को कहा। कुछ दिन के लिए रिश्तेदार रोशनी को मायके गांव घुगबेट में छोड़ भी आए थे, लेकिन कपूरथला के गांव खालू में रहने वाली ननद गोरे ने फोन पर बेटी को

धमकी दी कि अगर ससुराल न आई और उसके पति ने कुछ कर लिया तो उसे नहीं छोड़ेंगे। करीब 4 दिन पहले वीरपाल पत्नी को गांव के बाहर से ही ससुराल ले आया। 4 फरवरी को दामाद वीरपाल ने बेटी रोशनी से फिर मारपीट की और गले में फंदा लगाकर मार दिया। 5 फरवरी को बेटी का अंतिम संस्कार करने लगे तो किसी रिश्तेदार से पता चला। इसके बाद गांव तलवंडी भरो पहुंचे। पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपी पति और ननद पर केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *