कोरोना से नहीं डरते चोर: कोविड जांच केंद्र से 44 कुर्सियां चोरी, रायपुर के आर्युवेदिक कॉलेज कैंपस में बनाया गया सेंटर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर रायपुर के रेलवे स्टेशन की है। इसी तरह कुर्सियां पर बिठाकर आयुर्वेदिक कॉलेज में भी मरीजों की जांच की जा रही थी। चोरी के बाद अब कॉलेज कैंपस में सावधानी बरती जा रही है।

  • मामले की शिकायत लेकर सरस्वती नगर थाने पहुंचे जांच केंद्र प्रभारी
  • अब चोरों की तलाश में जुटी पुलिस, कैंपस में लगे कैमरों की होगी जांच

रायपुर के चोरों को अब कोविड-19 जैसी खतरनाक बीमारी का डर भी नहीं रह गया है। यह बात साबित इस वजह से हो रही है क्योंकि इस बार चोरी कोविड जांच केंद्र में हो गई है। जिस जगह पर आम आदमी जाने से कतराते हैं, वहां चोर बेखौफ होकर पहुंचे। न सिर्फ पहुंचे बल्कि 44 कुर्सियां भी अपने साथ चुरा ले गए। अब इस मामले की शिकायत सरस्वती नगर थाने में की गई है। पुलिस इन बेखौफ चोरों की अब तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला
आयुर्वेदिक कॉलेज कैंपस में गेट नंबर 3 के पास एक कोविड जांच केंद्र बनाया गया है। इसके प्रभारी प्रदीप बोगी ने सरस्वती नगर थाने पहुंचकर शिकायत की। उन्होंने बताया कि गेट नंबर 3 के पास बने इस केंद्र में हम टेंट लगाकर काम कर रहे थे। पिछले साल सितंबर के महीने से इस सेंटर को शुरू किया गया है। रायपुर के शुभम किराया भंडार नाम की संस्था से टेबल, कुर्सी किराए पर लेकर काम किया जा रहा था।

दो दिन पहले तक यहां सारा सामान सुरक्षित था। मगर रविवार की रात सामान चोरी हो गया। हमने काफी पता लगाया फिर थाने आकर अब शिकायत कर रहे हैं। किराया भंडार से 55 कुर्सियां ली गई थी जिनमें से 44 चोर अपने साथ ले गए। पुलिस को शक है कि इस घटना को अंजाम किसी एक व्यक्ति ने अंजाम नहीं दिया। 44 कुर्सियां लेकर भागना आसान काम नहीं। अब कैंपस में लगे कैमरों की भी जांच की जाएगी ताकि चोरों का कोई सुराग पता चल सके। आयुर्वेदिक कॉलेज कैंपस में सुरक्षा गार्ड भी लगे हैं इनकी मौजूदगी के बाद इस घटना को अंजाम देना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *