कोविड-19: 110 लोगों ने वैक्सीन लगवाई, कोरोना के 11 केस मिले


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बठिंडा12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • वैक्सीन आते ही लोगों ने सोशल डिस्टेंस का पालन और मास्क लगाना छोड़ा, इसलिए बढ़ रहे केस

जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। रविवार को जिले में 3 और सोमवार को 11 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक 131953 लोगों की सैंपलिंग की गई है। जिसमें 9588 कोरोना पॉजिटिव मामले मिले चुके हैं। फरवरी माह में प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव केस लगातार मिलने से एक बार फिर से सितंबर जैसे हालात बनने लगे हैं और सेहत विभाग की चिंताएं भी बढ़ गई हैं।

सेहत विभाग की ओर से कोरोना के बढ़ रहे मामलों से उत्पन्न हुई स्थिति को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। सोमवार को जिला प्रशासन की ओर से जारी कोविड रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक 9588 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसमें 8353 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिए गए। कोरोना संक्रमण से अब तक 225 मरीजों की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार जिले के विभिन्न क्षेत्र से 11

कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं, वहीं 16 मरीज इलाज दौरान स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए गए। 52 कोरोना पॉजिटिव मरीज मेडिकल टीमों की निगरानी में होम आइसोलेशन व कोविड सेंटरों में दाखिल हैं। जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 80 है। कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते सेहत विभाग और जिला प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ने लगी हैं।

उधर, सोमवार को 4 सेशन सेंटरों पर कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया की गई। जिसमें सिविल अस्पताल सेशन सेंटर पर 65, रामपुरा 5, दिल्ली हार्ट अस्पताल 20 और आदेशन अस्पताल में 20 सहित कुल करीब 110 लाभपात्रियों को वैक्सीन लगाई गई। अब तक 2965 ने वैक्सीन लगवाई हैं। 12156 लोगों का डाटा अपलोड किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *