गिरफ्तार: हटिया मुस्लिम बस्ती हत्याकांड के 3 आरोपी गिरफ्तार, तीनों तमाड़ के रड़गांव बस्ती में छिपकर कर रह रहे थे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • सभी छिपकर रह रहे थे रड़गांव में, अलाउद्दीन को 20 दिसंबर को चाकू से कर दी थी हत्या

हटिया स्थित मुस्लिम बस्ती में 20 दिसंबर 2020 को हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को तमाड़ के रड़गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में मो. एजाज अंसारी उर्फ पुट्टू, एनामुल अंसारी और शमशुद्दीन अंसारी अंसारी शामिल है। तीनों हटिया मुस्लिम बस्ती के ही रहने वाले हैं। हत्याकांड के बाद तीनों आरोपी फरार था। तीनों तमाड़ के रड़गांव बस्ती में छिपकर कर रह रहा था। जगन्नाथपुर थाना की पुलिस को सूचना मिली।

इसके बाद सोमवार की अहले सुबह 3.30 पुलिस की एक विशेष टीम ने तीनों को वहां से गिरफ्तार किया। मृतक अलाउद्दीन अंसारी को 20 दिसंबर को घेर कर चाकू मार दिया गया था। जिस वक्त अलाउद्दीन को चाकू मारा जा रहा था, उस वक्त वहां पीसीआर भी खड़ी थी। जबतक पुलिस अलाउद्दीन तक पहुंची, आरोपियों ने उसे चाकू से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे रिम्स पहुंचा गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद एजाज अंसारी के बयान पर 21 आरोपियों के विरुद्ध जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

नशे के लिए बना था लुटेरा, हथियार के साथ 4 गिरफ्तार

कांके के अरसंडे स्थित शिव साई अपार्टमेंट में 31 दिसंबर की रात हुए लूटकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने साेमवार काे 4 अपराधियाें काे गिरफ्तार किया है। इनमें अरसंडे निवासी आर्यन पासवान उर्फ गाेलू, विकास राम उर्फ माेडल, राहुल नायक और बिरसानगर निवासी करण कुमार उर्फ बंटी शामिल है। इनलाेगाें के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और 31 दिसंबर की रात लूटी गई बाइक समेत अन्य सामान बरामद की है। ग्रामीण एसपी नाैशाद आलम ने बताया कि नशा करने के लिए ही सभी ने लूट की थी। 31 दिसंबर की रात शराब पीने के लिए चाराें अपराधी याेजना बनाकर शिव साई अपार्टमेंट पहुंचा और 31 दिसंबर की रात जश्न मना रहे शंकर महताे से हथियार के बल पर 30 हजार रुपए, माेबाइल और बाइक लूटकर फरार हाे गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *