ग्रेटर नोएडा में हाइवे पर हादसा: चलते हुए ट्रक में अचानक लगी भीषण आग; पूरी तरह से जलकर हुआ खाक, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रेटर नोएडा4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ट्रक की केबिन में अचानक आग लग गई। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

  • आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हाईवे पर मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एक चलता ट्रक अचानक आग का गोला बन गया। दादरी थाना क्षेत्र में एनएच 91 के दादरी बाईपास पर चलते ट्रक में अचानक से भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। चालक ने ट्रक से कूदकर जैसे तैसे अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। चंद मिनटों में ही ट्रक आग में जलकर खाक हो गया।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पर काबू पाया लेकिन तब तक ट्रक जल चुका था। ये ट्रक गाजियाबाद से लोहे की चादर लेकर बुलंदशहर की तरफ जा रहा था। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

ट्रक के केबिन में अचानक लगी थी आग

हादसे के बारे में पुलिस की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि 8 फरवरी की रात को थाना क्षेत्र दादरी के अंतर्गत चालक कासिम ट्रक (नंबर HR38U9552) में लोहे की चादर लेकर गाजियाबाद से बुलंदशहर की ओर जा रहा था। दादरी बाइपास पर चलते हुए ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *