चार्जशीटेड को मंत्री बनाया गया: मंत्रिमंडल विस्तार पर भड़के BJP विधायक ज्ञानू , कहा- कई चार्जशीटेड को मंत्री बनाया गया, अगड़ी जाति की हुई अनदेखी


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar Bihar Cabinet Expansion Update; BJP MLA Gyanendra Singh Gyanu Raised Question On Castes Share

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार के साथ ही भाजपा के अंदर से ही सवाल उठने लगे हैं। बाढ़ से BJP विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार में अगड़ी जातियों की अनदेखी हुई है, कई दागियों को मंत्री बनाया गया है, जिनपर पहले से चार्जशीट है। BJP विधायक ज्ञानू ने यह भी कहा है कि जातीय समीकरण का जरा भी ख्याल नहीं रखा गया है। BJP के कुछ खास लोगों ने अपने चंगुल के लोगों को मंत्री का पद दिलाया है। अगड़ी जाति के बिल्कुल खिलाफ काम किया गया है।

आधी सीटों पर अगड़ी जाति की हुई जीत
BJP विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आधी सीटों पर अगड़ी जाति के लोग जीत कर आए हैं। लेकिन एक भी उपमुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है। कुछ खास जाति के लोग चाहते हैं कि अपर कास्ट को BJP से दूर कर दें। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान वाला हाल बिहार का भी कर देना चाहते हैं। नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के सामने गलत तस्वीर पेश कर गलत लोगों को मंत्री बनवाया गया है। मंत्री पद की रेस में रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं कहीं से भी मंत्री पद की रेस में नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *