जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला: ​​​​​​​सोपोर बस स्टैंड के पास आतंकियों ने पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया, दो पुलिसकर्मी घायल


  • Hindi News
  • National
  • Jammu And Kashmir Encounter Latest News Update | Terrorists Hurled A Grenade At A Police Chowki, Jammu And Kashmir Encounter, Encounter Update, Indian Army, Operation Is Going On

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तरी कश्मीर में सोपोर बस स्टैंड के पास हुए आतंकी हमले में आतंकियों का निशाना चूक गया। इसलिए वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में शनिवार को आतंकियों ने पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया। उत्तरी कश्मीर में सोपोर बस स्टैंड के पास हुए आतंकी हमले में आतंकियों का निशाना चूक गया। इसलिए वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। सूत्रों के मुताबिक, हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया
पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे बाहर बताई जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका था। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।

गुरुवार को दो आतंकी ढेर किए थे
इससे पहले 11 मार्च को अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया था। एनकाउंटर में दो आतंकियों के मार गिराया गया था। इनकी पहचान आदिल अहमद भट्‌ट और जहीर आमीन राथर के रूप में हुई थी।

24 फरवरी को 4 आतंकी मारे थे
इससे पहले 24 फरवरी को अनंतनाग में ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी मारे गए थे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *