जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर: ​​​​​​​शोपियां के रावलपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी


  • Hindi News
  • National
  • Jammu And Kashmir Encounter Latest News Update, Security Personnel Surround Terrorists In Rawalpora, Shopia, Firing Indiscriminately From Both Sides, Jammu Kashmir Police Releases A List Of 9 Wanted Terrorists

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शनिवार शाम को एनकाउंट शुरू हुआ था। इलाके में अभी और आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार देर शाम शुरू हुए एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया। शोपियां के रावरपोरा इलाके में पूरी रात चले एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह इस आतंकी को ढेर किया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ऑपरेशन अभी जारी है। सेना और पुलिस के जवानों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलिस ने 9 मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की तस्वीर जारी की
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को 9 मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने कहा कि ये सभी आतंकी घाटी में एक्टिव हैं। ये श्रीनगर के आसपास कई आतंकी वारदातों के लिए जिम्मेदार हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इनके बारे में कोई सूचना है तो शेयर करें। पुलिस ने फोन नंबर भी जारी किए हैं। जल्द ही इन्हें पकड़ने के लिए ऑपरेशन भी चलाया जाएगा।

सोपोर में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
इससे पहले बारामूला में शनिवार (13 मार्च) को आतंकियों ने पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया। उत्तरी कश्मीर में सोपोर बस स्टैंड के पास हुए आतंकी हमले में आतंकियों का निशाना चूक गया। इसलिए वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। सूत्रों के मुताबिक, हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *