जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला: बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल; सर्च ऑपरेशन जारी


  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Baramulla Grenade Attack Two CRPF Personnel One Civilian Injured

श्रीनगर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक�

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। हमले में CRPF के 2 जवान और 1 नागरिक घायल हुए हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर सुरक्षाबल तैनात हैं और इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गुरुवार को सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए। अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रोन रात करीब साढ़े आठ बजे बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर नजर आए। ये ड्रोन ऐसे समय देखे गए जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने कनचक में 5 किलोग्राम IED ले जा रहे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था।

अधिकारियों ने कहा कि BSF जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलाईं। दूसरे दो ड्रोन बारी ब्राह्मणा और गगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर मंडराने के तुरंत बाद आसमान से गायब हो गए।

कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल से AK-47 राइफल छीनी
इससे पहले रविवार को कुलगाम के खुदवानी इलाके में आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल से AK-47 राइफल छीन ली। वहीं, मुनंद इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

24 जुलाई को दो आतंकी ढेर हुए थे
इससे पहले शनिवार सुबह बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *