जालंधर में बेखौफ बदमाश: जाम देख सड़क पर खड़ी कार हटाने को कहा तो युवक ने SHO के सामने ही सिपाही की वर्दी फाड़ कर दी पिटाई


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Seeing The Jam, Asked To Remove The Car Parked On The Road, The Young Man Tore The Soldier’s Uniform In Front Of SHO, Also Killed The Box

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस का कहना है कि अभी तक आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। – प्रतीकात्मक फोटो

  • पुलिस का दावा- मौके से फरार हो गया युवक, सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने व हाथापाई का केस दर्ज

जाम लगता देख सड़क पर खड़ी कार हटाने को कहा तो भड़के युवक ने SHO के सामने ही सिपाही को पीट दिया। उसने सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया। मामला सोमवार दोपहर नकोदर का है। इसके बाद पुलिस ने अब थाना सिटी नकोदर में सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने व हाथापाई के आरोप में IPC की धारा 353,186, 323332 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जाम देख उसे खुलवाने के लिए उतरा था सिपाही

थाना सिटी नकोदर में तैनात सिपाही दविंदर पाल ने बताया कि सोमवार दोपहर वह SHO जतिंदर कुमार, कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह व परमजीत सिंह के साथ गश्त पर जा रहे थे। उनकी टीम सरकारी गाड़ी में नकोदर के फुहारा चौक से अंबेडकर चौक की तरफ जा रहे थी। जब पुलिस पार्टी विश्वकर्मा मंदिर के सामने पहुंची तो देखा कि अंबेडकर चौक पर काफी जाम लगा हुआ था। यह देख सभी कर्मचारी गाड़ी से उतरे और जाम खुलवाने लगे।

कार हटाने को कहा तो भड़का युवक बोला- तुम होते कौन हो?

दोपहर करीब दो बजे सड़क में एक कार (PB08CR-1522) खड़ी थी, जिसकी वजह से जाम लग रहा था। वो उसके ड्राइवर को तलाशने लगे। इसी दौरान बल नौ का रहने वाला रणजीत सिंह उर्फ जीता वहां आया। उसने बताया कि कार उसकी है। सिपाही दविंदरपाल ने उसे सड़क पर कार खड़ी करने के बारे में पूछा तो वो भड़क गया। तैश में आते हुए बोलने लग कि तुम कौन होते हो, मेरी कार को सड़क से हटाने वाले। वह सिपाही से बहस करने लगा। युवक ने सिपाही का कॉलर पकड़कर खींचा तो उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद आरोपी ने उसे मुक्के मारे।

दूसरे पुलिस कर्मचारियों ने छुड़ाया

यह देखकर वहां मौजूद SHO जतिदर कुमार व दूसरे कर्मचारियों ने उसे आरोपियों के हाथ से छुड़ाया। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। SHO जतिंदर कुमार ने कहा कि उसकी कार राँग साइड में खड़ी की गई थी, जिसकी वजह से जाम लग रहा था। पुलिस ने उसे हटाने को कहा तो उसने सिपाही के साथ झगड़ा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *