तमिलनाडु के पूर्व मंत्री गिरफ्तार: अन्नाद्रमुक के नेता मणिकनंदन बेंगलुरु से गिरफ्तार; उन पर मलेशियाई महिला से रेप का आरोप


  • Hindi News
  • National
  • Manikandan Former AIADMK Minister Arrested In Bengaluru By Chennai City Police For Allegedly Raping Malaysian Woman

चेन्नई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक (AIADMK) नेता एम. मणिकनंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें बेंगलुरु से चेन्नई सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मणिकनंदन पर मलेशियाई महिला से रेप का आरोप है। मणिकनंदन तमिलनाडु सरकार में आईटी मंत्री रह चुके हैं।

उन पर मलेशिया की एक महिला ने बलात्कार करने, एबॉर्शन करवाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में अद्यार महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि मणिकनंदन ने शादी का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, प्रेग्नेंट होने पर उसकी मर्जी के खिलाफ उसे एबॉर्शन कराने को भी मजबूर किया गया।

मणिकनंदन आरोपों का खंडन कर चुके
इससे पहले मणिकनंदन ने दावा किया था कि वो महिला को जानते तक नहीं हैं। बाद में उन्होंने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया था। उनका कहना था कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं।

कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका
मणिकनंदन का दावा था कि उनके खिलाफ IPC की धारा 313 के तहत केस दर्ज किया गया है, जो सही नहीं है। हालांकि, कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद मणिकनंदन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें मदुरै भेजी गई थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *