तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई लौट रहे कमल हासन की कार पर हमला, आरोपी को कार्यकर्ताओं ने पीटा


  • Hindi News
  • National
  • Tamil Nadu Assembly Election 2021 | Actor Kamal Haasan Attacked, Makkal Nidhi Maiam Chief Kamal Haasan, Makkal Nidhi Maiam (MNM), Poll Campaigning In Tamil Nadu

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कमल हासन 6 अप्रैल को होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। (फाइल फोटो)

मक्कल निधि मैयम (MNM) के प्रमुख कमल हासन की कार पर रविवार रात हमला हुआ। हासन कांचीपुरम में चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई लौट रहे थे, तभी एक युवक ने कथित तौर पर उनकी कार पर हमला बोल दिया। घटना में हासन को चोट नहीं आई है, हालांकि उनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है।

घटना के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं और मौके पर मौजूद लोगों ने युवक जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस ने उसे छुड़ाया और गिरफ्तार करने के बाद हॉस्पिटल ले गई।

नशे में था युवक
पार्टी का दावा है कि हमला करने वाला युवक नशे में था और फिल्म एक्टर को करीब से देखना चाहता था। इसलिए उसने कार की खिड़की पर धमाका करने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं का कहना है कि कार की विंड स्क्रीन को नुकसान पहुंचा है।

कोयम्बटूर दक्षिण से चुनाव लड़ रहे कमल
कमल हासन 6 अप्रैल को होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। MNM के अध्यक्ष ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के 43 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करते हुए यह घोषणा की थी। इसमें वरिष्ठ नेता पाझा करुप्पैया और एक्ट्रेस श्रीप्रिया के नाम भी शामिल है। पार्टी ने पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की थी। पुडुचेरी की 30 सदस्यीय विधानसभा के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *