तस्करी: कंटेनर में बादाम के 895 कट्‌टों के बीच 29 कट्‌टों में सिरसा ले जा रहे थे डोडा पोस्त


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीआइए टू कंटेनर में लोड डोडा पोस्त बरामद करते हुए।

  • नाइट डोमिनेशन के दौरान कैमरी बस स्टैंड पर चेकिंग में हुआ खुलासा

नाइट डोमिनेशन अभियान के तहत कैमरी के बस स्टैंड पर मुस्तैद सीआईए टू टीम ने कंटेनर को रुकवा तलाशी ली। इसमें बादाम के 895 कट्‌टों के बीच 29 कट्‌टों में 527 कि. 800 ग्रा. डोडा पोस्त भरकर छुपाया हुआ मिला। टीम ने भूना वासी चालक राजेंद्र के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज करके कंटेनर, डोडा पोस्त और बादाम जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ करने पर ड्राइवर राजेंद्र ने बताया कि मैं और मेरा दोस्त मिलकर नशीले पदार्थ डोडा पोस्त व चूरा पोस्त का धंधा करते हैं। 4 फरवरी को मैं अपनी गाड़ी में बादाम भरकर मुंबई से चला था। 6 फरवरी को मैं मंगलवाड़ा (राजस्थान) पहुंच गया था। यहां से अपनी गाड़ी में 29 कट्टे डोडा पोस्त बादाम के कट्टों के बीच में रख लिए थे।

इन्हें मसीतावाली जिला सिरसा पहुंचाने के लिए हिसार से गुजर रहा था, जहां पुलिस ने धरदबोचा। इस डोडा पोस्त में मेरी 20 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। दरअसल, पुलिस ने रविवार रात 10 बजे से अलसुबह 4 बजे तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इस दाैरान सीआईए टू को सूचना मिली थी फतेहाबाद स्थित भूना वासी राजेंद्र अपने कंटेनर में काफी मात्रा में डोडा पोस्त लोड कर हिसार से गुजरेगा।

टीम ने मंगाली-कैमरी रोड पर नाकाबंदी की। तब स्याहड़वा की तरफ से एक कंटेनर आता दिखाई दिया। इसे रुकने का इशारा किया और साइड में खड़ा करवा दिया। डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को बुलाकर उनके सामने कंटेनर की तलाशी ली। बादाम के कट्‌टों के बीच 29 कट्‌टों को छुपाया हुआ था, जिनमें 527.800 कि.ग्राम डोडा पोस्त भरा हुआ था। बादाम के 895 कट्‌टे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *