तालिबान से बातचीत पर दिग्विजय vs भाजपा: शिवराज बोले-उनका तो दिमाग ही तालिबानी; विजयवर्गीय ने कहा- वे किस-किस के संपर्क में, जांच हो रही है



  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivraj Singh Chouhan Kailash Vijayvargiya On Congress Digvijay Singh

भोपालकुछ ही क्षण पहले

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मोदी सरकार से किए एक सवाल से भाजपा तिलमिला गई है। दरअसल, दिग्विजय ने केंद्रीय एजेंसियों के अफसरों के तालिबानी नेताओं से मिलने की खबर को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘यह बहुत गंभीर विषय है। भारत सरकार को इस पर तत्काल जवाब देना चाहिए। क्या BJP IT सेल इसको संज्ञान में लेकर राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में लेगा?

उनके बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय का दिमाग ही तालिबानी हो गया है। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय किस-किस के संपर्क में है, अभी तो इसकी जांच हो रही है। हालांकि, कौन-सी एजेंसी जांच कर रही है, इस सवाल को विजयवर्गीय टाल गए।

भाजपा दफ्तर पहुंचे शिवराज
श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर शिवराज BJP ऑफिस पहुंचे थे। जब दिग्विजय के पूछे सवाल पर उनसे प्रतिक्रिया मांगी गई, तो शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह मानसिक रूप से तालिबानी हो गए हैं।

सारंग बोले- वे पाकिस्तान की भाषा बोल रहे
इससे पहले प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय की ओर से राम मंदिर ट्रस्ट मामले में लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। सारंग ने कहा कि दिग्विजय पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। उनके बैंक एकाउंट और कॉल डिटेल की जांच की जानी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि राम मंदिर बने। दिग्विजय सिंह ऐसे बयान देकर पाकिस्तान परस्ती, देश को तोड़ने की और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *