तेलीबांधा इलाके में बढ़ी चोरियां: कैफे में आधी रात घुसा चोर, बड़े आराम से ले गया लैपटॉप और चॉकलेट के बॉक्स ; एक मकान से जेवर रुपए हुए पार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर रायपुर की है। इसमें नजर आ रहे युवक ने ही कैफे में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जिसे पुलिस खोज रही है।

  • तेलीबांधा थाने में बीते 24 घंटे में चोरी की दो वारदातें, केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस
  • तालाब के ठीक सामने 24 घंटे रहता है पुलिस का पहरा फिर भी बेखौफ होकर अपराधी कर रहे वारदात

रायपुर के तेलीबांधा इलाके की मुख्य सड़क कभी नहीं सोती। हर वक्त यहां चहल-पहल और पुलिस की गश्त होती रहती है। बावजूद इसके तालाब के ठीक सामने के एक कैफे में चोरी हो गई। चोरी की घटना कैफे में लगे कैमरे में कैद हो चुकी है। इस मामले में अब FIR दर्ज कर पुलिस चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बीते 24 घंटे में तेलीबांधा थाना इलाके में चोरी की दो वारदातें हुईं। दूसरी घटना फुडहर के एक मकान में हुई। चाट का ठेला लगाने वाले के घर से जेवर और रुपए दिन दहाड़े चोरी हो गए।

बड़े आराम से चोरी

लैपटॉप तो काउंटर पर ही रखा था, चोर ने आराम से इसका बैग खोजा और फिर ले गया।

लैपटॉप तो काउंटर पर ही रखा था, चोर ने आराम से इसका बैग खोजा और फिर ले गया।

तेलीबांधा तालाब के किनारे रात के वक्त बातें करते युवाओं को पुलिस खदेड़ देती है। लेकिन इसके ठीक सामने कैफे में चोरी करने घुसे युवक पर किसी की नजर नहीं पड़ी। डोज कैफे के संचालक अवनीश गंगवानी ने बताया कि यह घटना 7 तारीख की रात को हुई थी। चोर शटर के उपर गैप से दुकान अंदर घुस गया। दुकान में रखे लैपटॉप, एक चांदी का सिक्का और किटकैट चाकलेट के दो बॉक्स चुरा ले गया। यह पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब इस वीडियो की जांच कर चोर का पता लगाने का दावा कर रही है।

तस्वीर चोरी के दूसरे मामले से जुड़ी है। फुंडहर के मकान में भी 55 हजार रुपए के जेवर और कुछ नकद रकम चोरी हो गई।

तस्वीर चोरी के दूसरे मामले से जुड़ी है। फुंडहर के मकान में भी 55 हजार रुपए के जेवर और कुछ नकद रकम चोरी हो गई।

दूसरी चोरी यहां हुई
पुरुषोत्तम साहू ने बताया कि वो ग्राम फुण्डहर उडिया पारा में रहता है। पेशे से चाट का ठेला लगाले वाला पुरुषोत्तम दोपहर के वक्त अपने घर से न्यु राजेन्द्र नगर चला गया। उसके किसी रिश्तेदार के घर पर सगाई का कार्यक्रम था। मजदूरी करने वाली उसकी पत्नी सरस्वती बाई शाम करीब 5 बजे लौटी तो देखा दरवाजे का ताला टूटा है और सारा सामान बिखरा है। चोर इस मकान में घुसा और सोने की पान पत्ते की डिजाइन वाला हार ले गया। इसके साथ सोने का गुलबंद, चांदी की करधन, पायल, बिछिया, आलमारी में रखे 15 हजार रुपए कुल 55 हजार 500 रुपए की चोरी हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *