दहशत के बड़े नाम का अंत: लुधियाना में CIA के दो ASI की हत्या में शामिल गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का कोलकाता में एनकाउंटर, 50 केसों में नामजद था इंस्पेक्टर का बेटा


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Gangster Jaipal Bhullar Involved In The Murder Of Two CIA ASIs In Ludhiana, Encounter In Kolkata, Inspector’s Son Was Named In 50 Cases

फिरोजपुर/लुधियाना5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गैंगस्टर जयपाल भुल्लर, जिसे पंजाब पुलिस और कोलकाता की लोकल STF ने एनकाउंटर में मार गिराया।

पंजाब पुलिस ने सूबे के दो बड़े गैंगस्टरों को बुधवार को पश्चिमी बंगाल की राजधानी कोलकाता में एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। मारे गए गैंगस्टरों के नाम जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी हैं। बताया जा रहा है कि कोलकाता में हुए एनकाउंटर में पंजाब पुलिस और कोलकाता की लोकल STF शामिल थी। गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का नाम पिछले दिनों लुधियाना के जगराओं में CIA स्टाफ के दो ASI की हत्या में सामने आया था। इस घटना के बाद से पंजाब पुलिस आर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (OCCU) उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

फिरोजपुर के दशमेश नगर का रहने वाला जयपाल भुल्लर उर्फ मनजीत एक पुलिस वाले का बेटा था। उसके पिता पुलिस में इंस्पेक्टर थे। वक्त ने ऐसी करवट बदली कि कानून के रखवाले का बेटा ही कानून का गुनाहगार बन गया। वह कुख्यात बदमाश विक्की गौंडर का साथी रहा है और सुक्खा काहलवां हत्याकांड में भी शामिल था।

गैंगस्टर विक्की गौंडर और प्रेमा लाहोरिया की मौत के बाद गैंग ने जयपाल भुल्लर को मुखिया मानते हुए उसके आदेश मानने शुरू कर दिए थे। जयपाल उस समय चर्चा में आया था जब उसने फाजिल्का के राजनैतिक नेता व गैंगस्टर रॉकी की हिमाचल के परवाणु टिंबर ट्रेल के पास हत्या कर दी थी। उसकी जिम्मेदारी लेते हुए उसने अपने सोशल मीडिया पेज पर वारदात वाली फोटो भी शेयर की थी। सोलन में चश्मदीद परमपाल पाल और हरप्रीत सिंह के बयान पर हिमाचल पुलिस ने जयपाल व उसके गिरोह पर हत्या का केस दर्ज किया था। हाल ही में करीब डेढ़ महीना पहले लुधियाना के जगराओं में दो पुलिस वालों की हत्या में भी वह लिप्त रहा, वहीं उसके खिलाफ देशभर में करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *