दुखद: पूर्व प्रेमिका और उसके प्रेमी को मैसेज भेज की आत्महत्या


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागलपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • हबीबपुर के महादेव तालाब में कूदा आनंद नगर का इंटर का परीक्षार्थी

हबीबपुर के सालेपुर के महादेव तालाब में रविवार देर रात इंटर के परीक्षार्थी ने प्रेम-प्रसंग में पानी में कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक बंटी कुमार शर्मा (21) आनंदनगर कॉलोनी के कॉरपेंटर रामचंद्र शर्मा का बड़ा बेटा था। सोमवार सुबह तालाब में बंटी की लाश मिली।

पुलिस ने घाट पर उसका मोबाइल और जैकेट रात में ही बरामद कर लिया था, लेकिन अंधेरा रहने के कारण तालाब में उसकी खोज नहीं हो पाई थी। बंटी इंटर की परीक्षा दे रहा था। आत्महत्या से पहले उसने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड और उसके प्रेमी दीपक को टेक्स्ट मैसेज किया था। मैसेज में उसने आत्महत्या करने का उल्लेख किया है।

हबीबपुर पुलिस ने बंटी का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिसमें टेक्स्ट मैसेज, इंस्टाग्राम पर चैटिंग, बंटी और उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड का कई तस्वीरें मिली हैं। लाश मिलने के बाद मृतक के पिता व अन्य परिजनों ने कहा कि बंटी की हत्या हुई है।

मोहल्ले के कुछ लड़के एक वीडियो को लेकर उसे धमकी दे रहे थे। लेकिन जब केस दर्ज कराने की बारी आई तो पिता ने थाने में लिखित आवेदन दिया कि तालाब में हाथ-पैर धोने के दौरान बंटी सीढ़ी से फिसल गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। हबीबपुर पुलिस ने आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज किया है। हालांकि उसके पिता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होगी तो फिर मर्डर का केस करूंगा। तीन भाइयों में बंटी बड़ा था।

रात में नहीं लौटा तो पिता ने 2 बार फोन कर घर बुलाया, लेकिन बंटी ने भरमाया
बंटी के छोटे भाई नीतीश ने बताया कि रविवार शाम में उसका बड़ा भाई घर से निकला था। सोमवार को इंटर की उसकी परीक्षा होने वाली थी। रैनबो स्कूल में सेंटर पड़ा है। शाम में जब बंटी घर नहीं लौटा तो पिता ने 2 बार उसे फोन किया। दोनों बार बंटी ने कोचिंग और तिलकामांझी चौक पर होने की बता बताई। लेकिन घर नहीं लौटा।

देर रात हबीबपुर पुलिस को सालेपुर महादेव तालाब के पास रहने वाले लोगों ने सूचना दी कि पोखर के किनारे एक जैकेट और मोबाइल पड़ा हुआ है। पुलिस पहुंची और बंटी के मोबाइल से उसके पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि तालाब किनारे अंधेरे में एक लड़का बैठ कर किसी से फोन पर बात कर रहा था और रो भी रहा था। इसके बाद वह पानी में कूद गया। अंधेरा रहने के कारण रात में तालाब में बंटी की खोज नहीं हो पाई। सुबह में परिजनों ने लोहे के झग्गड़ से लाश को पानी से बाहर निकाला।

प्यार में धोखे काे बर्दाश्त नहीं कर सका बंटी शर्मा
बंटी के मोबाइल का मैसेज, इंस्टाग्राम पर उसकी चैटिंग से पता चलता है कि लड़की बंटी के अलावा दीपक नाम के लड़के को प्यार के नाम पर भरमा रही थी। पहले बंटी के साथ प्यार किया और फिर दीपक से उसका संपर्क हो गया। बंटी के साथ उसकी गर्लफ्रेंड के बर्थडे सैलिब्रेशन की कई तस्वीरें मोबाइल में हैं। फिर जब दीपक के बारे में बंटी को पता चला तो प्यार में मिले धोखे में उसने तालाब में कूद कर जान दे दी। बंटी ने मैसेज में लिखा है- अॉन लॉक मी…दीपक…मुस्कान के साथ खुश रहना…उसको बोलना-बहुत प्यार करते थे…हम सुसाइड करने जा रहे हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *