दुष्कर्म: नौकरी का झांसा देकर पंजाब के बिजनेसमैन ने युवती से किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म

  • होटल माउंट व्यू से लड़की ने किया पुलिस को फोन…
  • आरोपी के पंजाब में हैं कई स्कूल, दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 के होटल माउंटव्यू में एक बिजनेसमैन द्वारा एक लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पुलिस ने बिजनेसमैन पर केस दर्ज कर लिया है। बताया गया कि युवती चंडीगढ़ में बतौर पीजी रहती थी और आरोपी पंजाब का बिजनेसमैन दपिंदर सिंह है। इसके पंजाब में कई स्कूल हैं।

बताया गया कि मामला सोमवार रात का है, जब पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना आई कि एक युवती के साथ होटल माउंटव्यू में रेप हो गया है। इस पर सेक्टर-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर पुलिस को एक युवती मिली। युवती ने अपने बयानों में बताया कि पंजाब का बिजनेसमैन दपिंदर सिंह उसके साथ कुछ समय से संपर्क में था।

उसने उसे झांसा दिया था कि वह उसे कहीं पर नौकरी लगवा देगा। लेकिन वह उसे नौकरी पर नहीं लगा सका। बिजनेसमैन ने उसे यह बोला था कि वह पंजाब में प्राइवेट स्कूलों का मालिक भी है और उसकी जान पहचान है। कहीं अच्छी जगह नौकरी लग जाएगी। शिकायत के मुताबिक होटल माउंटव्यू में आरोपी ने

युवती को बुलाया और रेप किया। इसके बाद युवती ने पुलिस कंट्रोल नंबर सूचना दे दी। चंडीगढ़ पुलिस ने होटल के कमरे में जाकर जांच की। इसके बाद युवती का सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल करवाया। सोमवार देर रात तक पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था और जांच की जा रही थी।

सूत्रों के अनुसार आरेापी पीड़ित युवती को तीसरी मंजिल पर लेकर गया था। जांच में यह सामने आया है कि आरोपी इस युवती को पहले भी कई बार होटल माउंट व्यू में साथ लेकर जा चुका है। दोनों की रजिस्टर में एंट्री बताई जा रही हैं।

चंडीगढ़ में पीजी रहती है युवती
जांच में सामने आया है कि पीड़ित लड़की चंडीगढ़ में पीजी रहती है। उसकी आरोपी से पुरानी जान-पहचान बताई जा रही है। इसके चलते वह पहले भी बिजनेसमैन के साथ कई बार होटल में जा चुकी है। अब पुलिस जांच कर रही है कि क्या इससे पहले भी आरोपी ने लड़की से कुछ गलत हरकत की है क्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *