धरना-प्रदर्शन: अवैध खनन के खिलाफ धरनार्थियों ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

थाना और उपखण्ड कार्यालय के बाहर अवैध खनन के खिलाफ धरना दे रहे धरनार्थियों ने रैली निकाल कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी संजय गोयल को ज्ञापन साैपा गया। आठवें दिन जारी धरने को लेकर सोमवार को हरिबोल बाबा के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगो ने कस्बे के बाजार से होकर रैली निकाली, जिसमें राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। और रैली उपखण्ड कार्यालय पहुंची जहां धरना धारियों ने उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

जिसमें उन्होंने उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन साैपा जिसमें बताया गया की छपरा गांव वालों के खिलाफ दर्ज हुए मामलों को वापिस लिया जावे। साथ ही क्रशर संचालक द्वारा किए अवैध खनन के खिलाफ उच्च स्तरीय कार्रवाई की जाएं साथ ही क्रशर संचालक के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया जाए।

यदि पुलिस और प्रशासन द्वारा हमारी मांगे नही मानी गई तो मंगलवार से ग्रामीण लोग भूख हड़ताल पर बैठेंगे। वही इस अवसर पर हरि बोल बाबा द्वारा क्षेत्र में चल रहे ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग की गई। इस अवसर पर राजमल ठेकेदार, भरती गुर्जर, सरीफ खान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *