नंदीग्राम में शुभेंदु vs ममता: शुभेंदु बोले- घुसपैठियों की मदद से उम्मीदवारों को डरा रही TMC; पूर्वी मिदनापुर में ममता 3 रैलियां करेंगी


  • Hindi News
  • National
  • Mamta Banerjee TMC Vs Shubhendu Adhikari; TMC BJP Nandigram Seat Update | West Bengal Election 2021 Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नंदीग्राम3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम विधानसभा सीट पर सबकी नजर है। इस सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के शुभेंदु अधिकारी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इसी बीच चुनाव प्रचार के दौरान नंदीग्राम में शुभेंदु ने ममता पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल लोकतांत्रिक तरीके चुनाव नहीं कराना चाहतीं। घुसपैठियों और पाकिस्तानियों की मदद से उम्मीदवारों को डराया जा रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

वहीं, ममता भी गुरुवार को नंदीग्राम के पूर्वी मिदनापुर इलाके में 3 रैलियों को संबोधित करेंगी। ममता सबसे पहले एगरा में रैली को संबोधित करेंगी। इसके बाद पटाशपुर और तलुंक में भी पहुंचकर चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

शुभेंदु ने भाजपा कार्यकर्ता को पीटने का आरोप लगाया
इस बीच भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को पूर्वी मिदनापुर में आरोप लगाया था कि उनके एक समर्थक को तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पीटा। शुभेंदु ने TMC कार्यकर्ताओं के खिलाफ मरीशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

नंदीग्राम में केंद्रीय मंत्री की रैली में भी हमला हुआ था
वहीं, बीते दिन (19 मार्च) नंदीग्राम के सोनचुरा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली में एक भाजपा कार्यकर्ता पर हमला हुआ था। प्रधान ने कहा था कि ममता दीदी को लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए। गुरुवार सुबह शुभेंदु की पदयात्रा शुरू होने के बाद मेरे सामने ही हमारी युवा मोर्चा की अध्यक्ष पर हमला हुआ। हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि यहां अर्धसैनिक बल तैनात किया जाए।

TMC ने 4 उम्मीदवार बदले
तृणमूल कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने 4 उम्मीदवार बदल दिए हैं। पार्टी ने कल्याणी से अनिरुद्ध बिस्वास, उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर से नारायण गोस्वामी, अम्दंगा से रफिकुर रहमान और बीरभूम जिले की दुबराजपुर से देबब्रत साहा को उम्मीदवार बनाया है।

बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *