पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने के बाद सिद्धू का पहला ट्वीट: सबको साथ लेकर पूरा करेंगे मिशन ‘जित्तेगा पंजाब’; हाईकमान का 18 सूत्रीय एजेंडा पूरा करेंगे, कैप्टन से अभी तक नहीं हुई सुलह


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Will Complete Mission ‘Jittega Punjab’ By Taking Everyone Along; Will Fulfill The 18 point Agenda Of The High Command, There Is No Reconciliation With The Captain Yet

जालंधर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब में प्रदेश कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पहला ट्वीट कर कहा कि वो कांग्रेस परिवार में सबको साथ लेकर चलेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर वो ‘जित्तेगा पंजाब’ के मिशन को पूरा करेंगे। हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडे व पंजाब मॉडल से लोगों के हाथ में ताकत दी जाएगी। सिद्धू ने लिखा कि अभी उनकी जर्नी शुरू ही हुई है। उन्होंने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उसे पूरी तनदेही से पूरा करूंगा।

इस सबके बीच अभी तक सिद्धू की कैप्टन अमरिंदर सिंह से सुलह नहीं हुई है। कैप्टन सिद्धू से उनके पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने से पहले ट्वीट व इंटरव्यू में सरकार पर लगाए आरोपों को लेकर सार्वजनिक माफी की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, कुछ मंत्री कैप्टन को सलाह दे रहे हैं कि जब वो सांसद प्रताप सिंह बाजवा के बयान व हाईकमान को लिखी चिटि्ठयों को भूल सकते हैं तो फिर सिद्धू के ट्वीट व बयान भी भूल जाएं। माना जा रहा है कि सिद्धू अब कुछ कांग्रेसी मंत्रियों व विधायकों को साथ लेकर कैप्टन से मिलने फार्म हाउस पर जा सकते हैं।

नवजोत सिद्धू की ट्वीट की गई फोटो

नवजोत सिद्धू की ट्वीट की गई फोटो

सिद्धू ने पिता को याद किया

पंजाब में कांग्रेस प्रधान की अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद सिद्धू ने पिता भगवंत सिंह सिद्धू को भी याद किया। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वो स्वतंत्रता की लड़ाई में शामिल हुए। जिसके चलते उन्हें मौत की सजा तक सुनाई गई। फिर वह जिला कांग्रेस के प्रधान, MLA, MLC और एडवोकेट जनरल भी बने। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के साथ पिता की तस्वीर ट्वीट की है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *