पंजाब के तरनतारन में बड़ी वारदात: SSP आवास के सामने विशाल मेगा मार्ट का दरवाजा तोड़कर घुसे 20 लोगों ने की तोड़फोड़, बरसाईं गोलियां; कोई हताहत नहीं


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Tarn Taran Terror Incident Broke The Doors Of The Huge Mega Mart And Entered More Than 20 Gunmen, No Casualties

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तरनतारन2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तरनतारन में विशाल मेगा मार्ट में हमले की घटना के बाद मौके पर पहुंचकर पूछताछ में जुटी पुलिस।

पंजाब के तरनतारन जिले में गुरुवार को 20 से ज्यादा लोगों ने विशाल मेगा मार्ट पर हमला किया है। घटना SSP धरमन निंबले के आवास के एकदम सामने की है। बताया जा रहा है कि बदमाश बंदूकें और हथियार लेकर शहर के विशाल मेगा मार्ट पहुंचे और यहां तोड़फोड़ करते हुए गोलियां चलाई। हमलावरों ने सामान भी बर्बाद कर दिए। घटना में किसी के जख्मी होने की अभी खबर नहीं है। फिलहाल घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

CCTV कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर।

CCTV कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर।

तरनतारन शहर के बीचों-बीच SSP आवास के ठीक सामने कुछ ही दिन पहले विशाल मेगा मार्ट की नई शॉप खुली है। यहां गुरुवार शाम को मामूली तकरार के बाद कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। विवाद किसके बीच और क्यों हुई, यह अभी साफ नहीं है। 20 से ज्यादा की संख्या में बताए जा रहे अज्ञात लोगों ने शोरूम के शीशे भी तोड़ दिए।

वारदात के बाद मॉल के गेट पर बिखरा पड़ा शीशा।

वारदात के बाद मॉल के गेट पर बिखरा पड़ा शीशा।

घटना की सूचना मिलते ही DSP सुच्चा सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने CCTV कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। दूसरी ओर घटना को लेकर शहरवासियों में दहशत का माहौल है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *