परियोजना में कार्यरत लापता: शिंगला के 2 और किन्नू के 5 युवक भी चमोली आपदा में लापता


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिमलाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रामपुर की शिंगला पंचायत के दो युवक और किन्नू पंचायत के पांच युवक चमोली में आई आपदा में लापता हैं। शिंगला के दोनों युवक उत्तराखंड की ऋृषिगंगा और धोली गंगा परियोजना में कार्यरत थे। दोनों चार साल से कुंदन कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत थे, जिनके नाम पवन पुत्र, मंगत राम और राकेश पुत्र, भाग चंद हैं।

किन्नू पंचायत के कैलाश, पुत्र राम लाल, आशीष, पुत्र कुंदन लाल, दीवान सिंह, पुत्र सागर दास, देवेंद्र, पुत्र मेहर चंद और अमित, पुत्र साध राम करीब एक सप्ताह पहले ही रामपुर से उत्तराखंड के लिए रवाना हुए थे। जिनका गांव में किसी से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। अभी तक किसी की कोई सूचना नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही पूरे शिंगला गांव और इलाके में परिजन और लोग उनकी सकुशलता के लिए प्रभु से प्रार्थना कर रहे हैं। परिजन भी मौके लिए रवाना हो चुके हैं। एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने बताया कि 7 युवक उत्तराखंड की ऋृषिगंगा और धोली गंगा परियोजना में कार्यरत हैं।

इसमें 2 शिंगला और 5 किन्नू पंचायत के हैं। उनके परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। अभी वहां रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। वहां के प्रशासन के साथ हर जानकारी के लिए संबंध बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *