पश्चिम बंगाल में 15 जगहों पर बमबारी: उपद्रवियों ने सरकारी सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े, भाजपा ने TMC पर हमले का आरोप लगाया


  • Hindi News
  • National
  • Bombs Hurled At Around 15 Places In Bengal, The Miscreants Also Broke Government CCTV Cameras, BJP Accused TMC Of Assault

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उपद्रवियों ने बंगाल में बमबारी करने के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया।

पश्चिम बंगाल में बुधवार देर रात 15 जगहों पर बमबारी की गई, जिसमें एक बच्चा सहित तीन लोग घायल हो गए। उपद्रवियों ने बम फेंकने के साथ-साथ पुलिस के सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। भाजपा नेताओं ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

बंगाल में जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई है उसमें भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से मामले की शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनके घर और ऑफिस के बाहर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने दर्जन भर से ज्यादा बम फेंके। उन्होंने भाटपारा की 15 जगहों पर बमबारी के लिए भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

अर्जुन सिंह ने कहा “हम पुलिस को सूचना दे रहे हैं कि यहां गुंडे हथियारों के साथ घूम रहे हैं, पर पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है। लगभग 15 जगहों पर बम फेके गए हैं और पुलिस ने जो सीसीटीवी कैमरे लगाए थे उन्हें भी तीन लोगों ने अपने सहायकों की मदद से नुकसान पहुंचाया है। घटना में तीन लोगों को चोट लगी है, जिसमें एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे।”

पुलिस के सामने मेरे वाहन को निशाना बनाकर बमे फेंकाः अर्जुन सिंह
अर्जुन सिंह ने कहा कि उनके घर पर उनके वाहन को निशाना बनाकर बमबारी की गई थी। “मेरे घर पर बमबारी के बाद जब मैं रात में लौटा तब बंगाल पुलिस की मौजूदगी में मेरे वाहन को निशाना बनाकर बम फेंका गया। इलाके में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, प्रशासन कहां है?”

बमबारी की घटना चुनाव आयोग कि लिए चेतावनीः कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय ने भी इस घटना के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है और चुनाव आयोग से मामले की शिकायत करने की बात कही है। विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी हिंसा के साथ राजनीति का प्रतीक बन चुकी है। यहां गुंडे खुलेआम बम फेंक रहे हैं और गोलियां चला रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए वरना बंगाल में शांतिपूर्ण मतदान नहीं हो पाएंगे।

बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *