पुलिस की कार्रवाई: पुलिसकर्मियों को स्कॉर्पियों से कुचलने की कोशिश, दो घायल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की कार्रवाई

  • झगड़े की कॉल पर गए थे पुलिसकर्मी, दो आरोपी गिरफ्तार

नॉर्थ रोहिणी इलाके में झगड़े की कॉल पर गए पुलिसकर्मियों पर स्कॉर्पियो सवार आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों पर स्कॉर्पियो चढ़ाकर कुचलने की कोशिश की गई। बचाव में पुलिसकर्मियों को कार के टायरों पर कई फायर करने पड़े। आरोपियों को पकड़ने के बीच पुलिसकर्मी समेत दो लोग जख्मी हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस के 4 खाली कारतूस बरामद किए। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक एंजिल यादव परिवार समेत गांव नाहरपुर,सेक्टर-7 रोहिणी में रहते हैं। वह फाइनेंस का काम करता हैं। एंजल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पीतमपुरा निवासी मोहित छाबड़ा के साथ पैसे का कुछ लेनदेन था।

जिसको लेकर 5 फरवरी को एंजिल की मोहित से फोन पर कहासुनी हो गई। अगले दिन एंजिल अपने दोस्त रोहिणी सेक्टर-15 निवासी प्रदीप अरोड़ा के साथ अलीपुर गांव से अपना काम करके आ रहे थे। रात के करीब 9.30 बजे मोहित छाबड़ा का इनके पास फोन आया।

आरोप है कि वह गाली-गलोज व धमकी देने लगा। फोन पर बात करते-करते एंजिल यादव रोहिणी सेक्टर-8 एमसीडी खत्ते के पास पहुंचे थे। एंजिल ने बताया कि वह मधुबन चौक के पास सेक्टर-8 के खत्ते के पास है। प्रदीप अरोड़ा एंजिल को वहां छोड़कर अपनी गाड़ी से जाने लगा।

अपनी सुरक्षा के लिए पीड़ित ने की थी पुलिस को कॉल
जिसके बाद एंजिल ने वहां पर प्रदीप की गाड़ी से उतरकर अपनी सेफ्टी के लिए थाने में फोन कर बताया कि मोहित छाबड़ा ने धमकी दी है। थाने में फोन पर हेड कांस्टेबल मोहित से बता हुई थी। एंजिल ने रिक्वेस्ट की आप मेरी घर तक जाने में मदद कर दो। तभी मोहित छाबड़ा अपनी स्कॉर्पियो से तीन अन्य साथियों के साथ आया। उसने आते ही हाथापाई व गाली-गलोच करने लगा।

इतनी देर में ही हेड कांस्टेबल दो तीन अन्य पुलिस वालों के साथ मौके पर पहुंच गए। मोहित छाबड़ा व उसके साथियों के साथ काबू करने लगे। मोहित छाबड़ा तुरंत अपनी गाड़ी में बैठा और तेज स्पीड में आगे पीछे करते हुए वहां से भागने की कोशिश करने लगा।

इसी बीच मोहित छाबड़ा ने पुलिस वालों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस वालों ने उसकी गाड़ी के टायरों में फायर कर दिया। इसी धरपकड़ में मोहित छाबड़ा अपने साथी उमेद दहिया के साथ वहां से भागने में कामयाब रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *