फजीहत: ओवरलोड ट्रक की टूटी पत्ती, तीन घंटे तक विक्रमशिला सेतु जाम


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागलपुर9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने ड्राइवर से वसूले 46,500 रुपए जुर्माना, हटाया ट्रक तब खुला जाम

विक्रमशिला सेतु पर एक ट्रक की पत्ती टूटने से सोमवार को तीन घंटे तक पुल जाम हो गया। सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक वाहनों के पहिए थम गए। इससे गाड़ियों की कतार लग गई। नवगछिया जीरोमाइल से बाइपास तक पूरी सड़क पैक हो गई। इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई।

कई लोगों को पैदल ही पुल पार कर शहर पहुंचना पड़ा। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो गाड़ी ओवरलोड निकली। पुलिस ने आयरन लदे ट्रक पर जुर्माना किया। 46500 रुपए का जुर्माना वसूला गया। सुबह सेतु के पाया नंबर-112 पर नवगछिया से भागलपुर आ रहे ट्रक की पत्ती टूट गई। बीच सेतु पर ट्रक के खराब होने के बाद धीरे-धीरे वाहनों की रफ्तार घटी और जाम लग गया।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर ट्रक को दोपहर 2 बजे तक हटाया। इसके बाद धीरे-धीरे गाड़ियां निकलीं। जाम को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने सेतु पर घंटाभर वन-वे कर दिया। इससे तीन घंटे में विक्रमशिला सेतु पर जाम का असर बढ़ा और नवगछिया जीरोमाइल से बाइपास तक जाम लग गया। नाथनगर के आजम ने बताया, पूर्णिया से भागलपुर आने में ही छह घंटे लग गए। सुबह 11.20 बजे बस सेतु पर पहुंची, लेकिन जाम के कारण पुल पर ही तीन घंटे बिताने पड़े। घर पहुंचते-पहुंचते छह घंटे हो गए।

परीक्षार्थियों की परेशानी बढ़ी
पहली पाली में परीक्षा देकर घर लौट रहे खरीक, रंगरा, नवगछिया सहित अन्य जगहों के छात्रों को काफी परेशानी हुई। मंजू कुमार, सौरभ कुमार आदि ने बताया, पहली पाली की परीक्षा देने के लिए सुबह घर से निकले। तब सेतु जाम नहीं था। लेकिन परीक्षा देकर लौटे तो घंटेभर से जाम में फंसे रहे। दूसरी यात्री बसों में भी महिलाएं और बच्चे परेशान हुए।

^सेतु पर सुबह 11 बजे ओवरलोड ट्रक खराब हो गया था। इससे जुर्माना वसूला गया है। इसलिए जाम लगा था। बाद में पुलिस ने इसे पुल से हटाया।
– विशेष कुमार, प्रभारी, टीओपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *