फिरोजाबाद में लूट: शिलांग से कारतूस और हथियार लेकर दिल्ली जा रहा था सेना का ट्रक, बीच रास्ते में 9 मैग्जीन और 180 कारतूस हुए चोरी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबाद13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी में फिरोजाबाद जिले के नारखी में सेना के एक ट्रक से कारतूस और मैग्जीन चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी क्षेत्र का मामला, पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध किया मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सेना के ट्रक से कारतूस चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। ट्रक के अंदर भारी मात्रा में कारतूस और हथियार भरे हुए थे। कारतूस चोरी होने के बाद पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, असम रायफल्स सेना का एक ट्रक रविवार को शिलांग से हथियार और कारतूस लेकर दिल्ली के लिए निकला था। सोमवार शाम को वह थाना नारखी क्षेत्र के जलेसर रोड पुल के पास बाईपास पर खड़ा हो गया। बताया जाता है कि ट्रक का डीजल समाप्त होने की वजह से ट्रक रास्ते में खड़ा हो गया था।

बाइपास पर खड़े ट्रक से चोरों ने उड़ाए कारतूस

असम रायफल्स यूनिट थ्री में तैनात जवान अवधेश कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि रविवार रात्रि करीब साढ़े नौ बजे वह शिलांग से चले थे। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे थाना नारखी क्षेत्र के जलेसर रोड पुल बाईपास पर खड़े ट्रक से अज्ञात चोर नौ मैग्जीन 180 कारतूस चोरी कर ले गए हैं जबकि ट्रक में कीमती हथियार भरे हुए थे।

ट्रक से कारतूस चोरी होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आनन—फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएसपी के निर्देश पर एसओजी समेत कई टीमों को खुलासे के लिए लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *