बिहार में होली से पहले बड़ा हादसा: नालंदा में बेकाबु ट्रक ने दुकानों को रौंदते हुए 5 लोगों को कुचला, 6 घायल; गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, थाने में खड़े वाहनों को फुंका


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नालंदा16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीवार से टकराकर रुकने से पहले ट्रक ने मिठाई दुकान में मौजूद लोगों को कुचल दिया। पुलिस के मुताबिक, अब तक 5 शवों को निकाला जा चुका है। घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

  • भीड़ के पथराव में पांच पुलिसकर्मियों को भी आई चोटें, जहानाबाद से आ रहा था ट्रक

बिहार में नालंदा जिले के तेल्हाड़ा में होली से एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया। एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ताड़पर मोहल्ले में एक ट्रक अचानक बेकाबु होकर सड़क से लगी दुकानों में घुस गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घटना के बाद लोगों ने ट्रक में आग लगी दी। उसके बाद देर से पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया। इसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

दुकानों को रौंदता चला गया बेकाबु ट्रक
बेकाबु ट्रक दुकान में घुसने से पहले सड़क किनारे फल-सब्जी की दुकान लगाने वालों को रौंद दिया। दीवार से टकराकर रुकने से पहले ट्रक ने मिठाई दुकान में मौजूद लोगों को कुचल दिया। पुलिस के मुताबिक, अब तक 5 शवों को निकाला जा चुका है, जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 8 लोगों के शव बिखरे पड़े हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

ट्रक के घुसने के बाद दुकान क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रक के घुसने के बाद दुकान क्षतिग्रस्त हो गया।

शवों को पहचानना हुआ मुश्किल
स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक जहानाबाद से आ रहा था। हादसे के बाद का मंजर काफी भयानक है। सड़क किनारे दुकानों के आगे कुचली हुई लाशें नजर आ रही हैं। एक-दो के चेहरे इतनी बुरी तरह कुचले हुए हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। मृतकों की पहचान उनके कपड़ों से भी नहीं हो पा रही थी। किसी का सिर नहीं था, किसी की शरीर ही चिपटा होकर खून में सना हुआ दिख रहा था। घटना की खबर फैलते ही लोग पहुंचे तो अपने रिश्तेदार-परिचित के शवों को बहुत मुश्किल से पहचान सके। शव ऐसी हालत में हैं कि शरीर के हिस्सों को जोड़ना संभव नहीं हो रहा था। लोगों ने आसपास से चादर-बोरे आदि से शवों के टुकड़ों को ढंका।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

गुस्साई भीड़ ने थाने में की तोड़फोड़,8 वाहन फूंके
घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर स्थित तेल्हाड़ा थाने में भी तोड़फोड़ की। थाना परिसर में खड़े 8 वाहनों को भी फूंक दिया। उन्होंने सड़क को भी जाम कर रखा है। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। भारी पुलिस बल की तैनाती के बावजूद जहानाबाद-बिहारशरीफ हाईवे पर अबतक वाहनों का परिचालन शुरू नहीं हो सका है। घायल पुलिसकर्मियों में एकंगरसराय थाने के SI सिदेश्वर राम भी शामिल हैं।

गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर स्थित तेल्हाड़ा थाने में भी तोड़फोड़ की। थाना परिसर में खड़े 8 वाहनों को भी फूंक दिया।

गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर स्थित तेल्हाड़ा थाने में भी तोड़फोड़ की। थाना परिसर में खड़े 8 वाहनों को भी फूंक दिया।

..

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *