बैठक: किसानों की मांगें वाजिब, प्रधानमंत्री को इस पर सहानुभूतिपर्वक विचार करना चाहिए: सुकरलाई


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहटएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • धींगाणा व माेरिया गांव में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत एवं किसान संवाद कार्यक्रम आयाेजित

उपखंड क्षेत्र के धींगाणा एवं मोरिया गांव में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत एवं किसान संवाद कार्यक्रम आयाेजित किया गया। इस माैके पर कांग्रेस नेता महावीरसिंह सुकरलाई ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों के फायदे के लिए यह कानून लाया है, जिसके विरोध में लंबे समय से किसान आंदोलन कर रहे हैं।

दर्जनों किसान शहीद हो गए, लेकिन केंद्र सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। प्रधानमंत्री को किसानों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर उनकी वाजिब मांग को मानना चाहिए। सुकरलाई ने पंचायत समिति चुनाव में रोहट में कांग्रेस पार्टी को बहुमत देने पर सभी का आभार जताया एवं विश्वास दिलाया कि वे जनता की उम्मीदों और आशाओं पर खरा उतरेंगे।

रोहट क्षेत्र में पेयजल एवं प्रदूषण सहित अन्य जनसमस्याओं के निराकरण के लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे। कार्यक्रम में रोहट प्रधान सुनीता कंवर राजपुरोहित ने कहा कि रोहट क्षेत्र के विकास के लिए सभी को साथ लेकर कार्य करेंगे। आमजन को भी गांव के विकास के लिए जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि वार्डपंच, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य के साथ मिलकर जनता के हित में काम करेंगे।

इस अवसर पर उप प्रधान कानाराम पटेल, पंचायत समिति सदस्य रमेश पटेल, सरपंच भगाराम पटेल चेंडा, रिंकू मेघवाल कुलथाना, प्रकाश मेघवाल गढ़वाड़ा, सरपंच प्रतिनिधि मांगूसिंह मोरिया, नरपतसिंह बीठू, पूर्व सरपंच गिरधारीसिंह राजपुरोहित धोलेरिया, मंगलाराम पटेल चेंडा, पार्षद आमीन अली रंगरेज़, बाबूसिंह वायद, रोहट एससी विभाग ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वजाराम गरवलिया, सरपंच प्रतिनिधि अमराराम मेघवाल, उपसरपंच प्रतिनिधि प्रतापसिंह वायद, दशरथसिंह उमकली, देवीसिंह, अर्जुनसिंह धींगाणा आदि माैजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *