बॉलीवुड ब्रीफ: कोरोना के चलते दुबई में शूट नहीं हो पाएगी सलमान खान की ‘टाइगर 3’, भंसाली की फिल्म में करीम लाला का रोल करेंगे अजय देवगन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 मिनट पहले

सलमान खान और कटरीना कैफ ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में कर सकते हैं। पहले दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग दुबई में शुरू होगी। लेकिन वहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्लान बदल दिया गया। दरअसल, सलमान पहले ही डायरेक्टर मनीष शर्मा और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को बल्क में डेट्स दे चुके हैं और मेकर्स इन्हें बर्बाद नहीं करना चाहते। इसलिए लोकेशन चेंज करने का फैसला लिया गया। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सलमान जल्दी ही इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर देंगे। फिल्म में वे लीन अवतार में दिखेंगे। उन्हें इस लुक में ढालने के लिए एक फिटनेस ट्रेनर हायर किया गया है।

2. अजय करेंगे करीम लाला का रोल, 10 दिन में शूट करेंगे सीक्वेंस

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए वे 10 दिन काम करेंगे और इसे लेकर उनकी भंसाली से बात हो चुकी है। बतौर निर्देशक और एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग पूरी होते ही अजय ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर लग जाएंगे। ‘मे डे’ की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है।

3. तीसरी बार ऋषिकेश में शूटिंग करने पहुंचीं भूमि पेडणेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ‘बधाई दो’ की शूटिंग के लिए देहरादून से ऋषिकेश रवाना हो गई हैं। ‘दम लगाके हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ के बाद ऋषिकेश में शूट होने वाली यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। भूमि ने कहती हैं कि उनकी पिछली दोनों फिल्में हिट रही थीं और उन्हें उम्मीद है कि यह शहर तीसरी बार भी उनके लिए लकी साबित होगा। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बन रही ‘बधाई दो’ में राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में भूमि सुमी नाम की पीटी टीचर और राजकुमार महिला पुलिस थाने के इकलौते मेल पुलिस ऑफिसर शार्दुल ठाकुर के किरदार में दिखाई देंगे।

4.रेमो डिसूजा ने शुरू किया ‘ABCD 3’ पर काम

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की कि वे डांस फिल्म ‘ABCD’ का तीसरा पार्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनके मुताबिक, फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, जल्दी ही फिल्म का ऐलान किया जाएगा। रेमो ने यह भी बताया कि फिल्म का टाइटल अभी डिज्नी के पास है और वे इसे वापस लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कास्ट के नामों का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन यह जरूर कहा कि वे डांसर ही होंगे।

5. ‘बच्चन पांडे’ से कृति सेनन का लुक आया सामने

कृति सेनन इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोमवार को उन्होंने फिल्म के लिए अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार का नाम मायरा होगा। कृति ने लिखा है, “फाइनल टचेस…एक्शन से सेकंड्स पहले…जहां थोड़ी मैं हूं, वहीं थोड़ी मायरा है।” फरहाद-सामजी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

6.’धाकड़’ के बाद अर्जुन रामपाल ने साइन की ‘द रेपिस्ट’

कंगना रनोट के साथ फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त अर्जुन रामपाल के हाथ नया प्रोजेक्ट लगा है, जिसकी कहानी रेप केस के इर्द-गिर्द बुनी गई है। ‘द रेपिस्ट’ नाम से बनने जा रही इस फिल्म को कोंकणा सेन शर्मा की मां बंगाली फिल्म निर्देशक अपर्णा सेन डायरेक्ट करेंगी। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा की भी अहम भूमिका होगी। इससे पहले कोंकणा और अर्जुन 2013 में रिलीज हुई ‘मेरीडियन लाइन्स’ में साथ काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *