भिंड के जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही: संक्रमण से बचाने पलंग के चारों तरफ साड़ियां बांधी, पूछा तो आनन- फानन में बर्न यूनिट में शिफ्ट किया


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Sarees Were Tied Around The Bed To Protect Against Infection, If Asked, They Quickly Shifted To The Burn Unit.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिंड7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड वार्ड में झुलसी हुई महिला को भर्ती कर उसके चारों तरफ साड़ी बांध दी है।

जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में लापरवाही की एक बड़ी तस्वीर दिखाई दी। महिला कोविड वार्ड में आग से झुलसी महिला को भर्ती करा दिया गया है। साथ ही पलंग के चारों कोनों पर ड्रिप स्टैंड लगाकर साड़ी से उसे ढंक दिया गया है, लेकिन उससे कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। दरअसल फूप के भीमपुरा निवासी राधा वाल्मीक (26) पत्नी सोनू वाल्मीक एक महीने पहले घर पर खाना बनाते समय झुलस गई थी। उसे जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया था।

कुछ दिन इलाज के बाद उसकी छुट्टी कर दी गई थी. लेकिन कुछ दिन पहले उसकी हालत पुनः बिगड़ी तो परिजन 15 मई, शनिवार को उसे पुनः अस्पताल लेकर आए, लेकिन जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देख बर्न यूनिट को भी कोविड वार्ड में तब्दील कर दिया गया था। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन ने आग से झुलसी राधा को महिला कोविड वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों के बीच लिटा दिया। साथ ही पलंग के चारों ओर साड़ी लगाकर उसे ढंक दिया।

महिला मरीज को कोविड वार्ड से शिफ्ट करवाया

  • झुलसी महिला को कोविड वार्ड से बर्न यूनिट में शिफ्ट करा दिया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। किस वजह से झुलसी हुई महिला को कोविड वार्ड में भर्ती किया गया, इसकी जानकारी ले रहे हैं, इसमें जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। – डॉ. अनिल गोयल, सिविल सर्जन

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *