मदरसा प्रेसिडेंट का शराब पीते VIDEO वायरल: शराबबंदी वाले बिहार में मदरसे के सदर छलका रहे थे जाम, खबर फैली तो मदरसा कमेटी ने दिए जांच के आदेश



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना9 मिनट पहले

दरभंगा के इसी मदरसे के प्रेसिडेंट का शराब पीते VIDEO वायरल हो रहा है।

‘ ज़ाहिद शराब पीने दे मस्जिद में बैठ कर, या वो जगह बता दे जहां पर ख़ुदा न हो’। गालिब का यह शेर शराबबंदी वाले बिहार में मदरसा हमीदिया किला घाट, दरभंगा के प्रेसिडेंट (सदर) के शराब पीते वायरल VIDEO पर फिट बैठ रहा है। मदरसा जैसी पाक जगह के संचालन की जिम्मेदारी संभाल रहा व्यक्ति अगर जाम छलकाता मिले तो इस पर तौबा-तौबा ही कहा जा सकता है। दैनिक भास्कर इस VIDEO की पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है।

मदरसा कमेटी में मची खलबली
दरभंगा के किलाघाट स्थित मदरसा हमीदिया के प्रेसिडेंट मो. फखरे आलम का एक VIDEO सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब का जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। हालांकि वे शराब मदरसा में पी रहे हैं या कहीं बाहर, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। इस VIDEO के वायरल होने के बाद मदरसा की कमेटी में खलबली मच गई है। शहर में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वायरल VIDEO के बारे में मदरसा हमीदिया के सेक्रेटरी मो. सिगबतुल्लाह खान ने कहा कि हम इस VIDEO की जांच करा रहे हैं। यह बहुत पुराना VIDEO है। साजिश के तहत इसे वायरल किया गया है। कहा कि अभी शराबबंदी के समय में जब शराब मिल ही नहीं रही है तो कोई पी कैसे सकता है।

वायरल VIDEO की एक कड़ी यह भी
दरअसल, बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड, पटना ने हाल ही में दरभंगा के मदरसा हमीदिया की पुरानी कमेटी को भंग कर नई कमेटी का गठन किया था। इसमें मो. फखरे आलम को अध्यक्ष और मो. सिगबतुल्लाह को सचिव बनाया गया था। इस मदरसा की कमेटी पर नियंत्रण को लेकर पुरानी और नई कमेटी में टकराव चल रहा है। इस वायरल VIDEO को उससे भी जोड़ कर देखा जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *