ममता का मोदी पर आरोप: बंगाल की CM ने कहा- भाजपा और मोदी ने देश की इकोनॉमी को बर्बाद किया; बंगाल में उनकी हार तय


  • Hindi News
  • National
  • Mamata Banerjee Vs Narendra Modi; Haldia Update | West Bengal CM Mamata Banerjee Says PM Modi Destroyed India Economy In Haldia

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार सरकारी कंपनियों को बेचने लगी हुई है। उनका देश के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। हम बंगाल में CAA और NRC लागू नहीं होने देंगे।

पश्चिम बंगाल तीसरी बार सत्ता में वापसी करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरा जोर लगा रही हैं। शनिवार को हल्दिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक मोदी ने देश की इकोनॉमी को बर्बाद कर दिया है। जल्द ही वो हल्दिया पोर्ट को भी बेचने की बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सरकारी कंपनियों को बेचने लगी हुई है। भाजपा सिर्फ अपना भला सोचती है, देश का नहीं। हम बंगाल में CAA और NRC लागू नहीं होने देंगे। बंगाल में भाजपा की हार तय है।

नंदीग्राम में ममता का सामना शुभेंदु से
ममता इस बार नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। यहां उनका सामना कभी पार्टी के करीबी रहे और अब भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से हैं। शुभेंदु ने हाल ही में ममता को 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराने का दावा किया था।

ममता को 10 मार्च को नंदीग्राम में चोट लगी थी
ममता 10 मार्च की शाम नंदीग्राम में घायल हुई थीं। उन्हें पैर में चोट लगी है। इस घटना के बाद उन्हें कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने इसी दिन नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया था। घटना के बाद ममता ने आरोप लगाया था कि किसी ने उन्हें धक्का दिया, इसी वजह से पैर में चोट लगी। हालांकि चुनाव आयोग ने इसे हादसा ही माना था।

बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *