मां ने 5 बेटियों समेत ट्रेन से कटकर जान दी: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर तक बिखरे मिले शव; शराबी पति से विवाद के बाद महिला ने यह कदम उठाया


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Mass Suicide In Chhattisgarh; Woman Committed Suicide With Her 5 Daughters After Family Dispute In Chhattisgarh Mahasamund

महासमुंद29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं। पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ में महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है।

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ बुधवार देर रात ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। सभी के शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले हैं। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है। बताया जा रहा है कि शराबी पति से विवाद होने के बाद महिला ने ऐसा कदम उठाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास गुरुवार सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े देखे तो कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है।

स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर शव बिखरे देखे तो पुलिस और रेलवे को सूचना दी। इन सभी की मौत लिंक एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई।

स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर शव बिखरे देखे तो पुलिस और रेलवे को सूचना दी। इन सभी की मौत लिंक एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई।

पति से विवाद के बाद शाम को घर से निकली थी महिला
बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदी है। वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा शाम करीब 7.30 बजे अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। बताया जा रहा है कि रात करीब 9 से 9.30 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एकसाथ कूदकर जान दे दी।

दूर तक रेलवे ट्रैक पर बिखरे थे सभी के शव
पुलिस का कहना है कि घटना देर रात हुई होगी। महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर मिले, जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले हैं। शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं। पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *