मुंबई के भांडुप इलाके की घटना: मॉल में आग लगने से दो की मौत, तीसरी मंजिला पर बने अस्पताल में भर्ती 70 मरीजों को किया रेस्क्यू, बचाव कार्य जारी


  • Hindi News
  • National
  • Fire Breaks Out At A Hospital In Mumbai’s Bhandup. Two Killed In Mall Fire, 70 Patients Hospitalized On Third Storey, Rescued, Rescue Operations Continue

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मॉल में आग लगने के बाद तीसरे फ्लोर पर स्थित अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए बाहर खड़ी कई एंबुलेंस।

मुंबई के भांडुप क्षेत्र में स्थित एक मॉल में रात करीब 12:30 बजे आग लग गई। इस घटना में दो लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है। मॉल के तीसरे फ्लोर पर एक अस्पताल है, जिसमें घटना के वक्त कोरोना संक्रमितों के साथ करीब 70 मरीज मौजूद थे। जिन्हें रेस्क्यू कर प्रशासन ने दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया है। अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

आग लगने के कारण का पता नहीं चला, बचाव अभियान जारी
मुंबई की मेयर ने बताया कि आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। मैंने पहली बार मॉल के अंदर एक अस्पताल देखा है। घटना के बाद करीब 70 मरीजों को दूसरी जगह पर भेज दिया गया है।

घटनास्थल पर दमकल की 23 गाड़ियां मौजूद
डीसीपी प्रशांत कदम के अनुसार लेवल-3 या लेवल -4 की आग 12.30 बजे मॉल की पहली मंजिल पर लगी। घटना में अभी तक दो लोगों की मौत हो गई है। प्रशासन द्वारा बचाव अभियान चल रहा है। राहत कार्य में मौके पर दमकल की करीब 23 गाड़ियां मौजूद हैं। जल्द ही आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *